मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण से ठीक हुई युवती से की बातचीत,कहा यहां मिले सहयोग से बढ़ा हौसला

रायपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय से राज्य में कोरोना से संक्रमित पहली युवती से दूरभाष पर बातचीत कर उनका हालचाल जाना। युवती ने बताया कि वह अब पूरी तरह स्वस्थ्य है। घर में गाईड लाईन के अनुसार क्वरेंटाईन का पालन कर रही है। युवती ने मुख्यमंत्री से कहा कि यहां मेडिकल टीम और राज्य शासन से भरपूर सहयोग मिला। इससे उनका और उनके परिवार का हौसला बढ़ा है।

https;-आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्रिपरिषद बैठक की अध्यक्षता करेंगे प्रधानमंत्री

युवती ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके तीन दोस्त कोरोना से पीडित थे, लेकिन वह सबसे पहले ठीक हुई। तीन दोस्त में एक चंडीगढ़ और एक बंगाल में एडमिट हुए थे। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में दस में से सात कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गए है। ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत 70 है। राज्य में कोराना मरीजों की देखभाल बेहतर ढंग से हो रही है। इससे देश ही नहीं पूरे विश्व में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन हो रहा है।

https;-महाराष्‍ट्र में कोरोना के 26 नये मामले, मध्‍य प्रदेश में कुल संख्‍या बढ़कर 184

युवती ने कहा कि मुख्यमंत्री से लगातार मिले सहयोग से पूरे परिवार की हिम्मत बढ़ी। इसके लिए युवती ने उनके प्रति आभार भी जताया। युवती ने कहा कि आपसे बातचीत कर मेरा हौसला बढ़ गया है।  मुख्यमंत्री बघेल ने बातचीत के दौरान उम्मीद जताई कि कोरोना से संक्रमित तीन मरीज भी जल्द ठीक होकर अपने घर लौट जाएंगे।

-: हमसे जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक  कीजिए:-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook:https:dailynewsservices/

WatsApp:https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU