Home देश ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 जून को करेंगे

‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 जून को करेंगे

pm man ki baat _1406

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 28 जून को रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के ज़रिये देशवासियों को संबोधित करेंगे।

इस संबंध में प्रधानमंत्री ने लोगों से सुझाव मांगे हैं। पीएम ने ट्वीट कर कहा, इस महीने 28 तारीख़ को ‘मन की बात’ होगी। हालांकि अभी 2 हफ़्ते बाकी हैं, लेकिन अपने सुझाव और विचार भेजते रहिये। इससे मुझे अधिक से अधिक लोगों के विचारों को जानना और फ़ोन कॉल करना संभव होगा। मुझे विश्वास है कि कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई और उससे जुड़े मुद्दों पर कहने के लिए आपके पास बहुत कुछ होगा।

प्रधानमंत्री मोदी 16 और 17 जून को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से करेगें संवाद

कोरोना वायरस संक्रमण के नए लक्षण सूंघने और स्‍वाद की क्षमता का खत्‍म होना

गृह-मंत्री,उप-राज्यपाल और दिल्ली मुख्यमंत्री की बैठक आज

गृह-मंत्री अमित शाह राजधानी दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए रविवार को उप-राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और राज्य आपदा प्रबंध प्राधिकरण के सदस्य भी बैठक में भाग लेंगे। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान – एम्स के निदेशक डॉक्‍टर रणदीप गुलेरिया और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। गृह-मंत्री बाद में दिल्‍ली के नगर निगमों के महापौरों के साथ भी बैठक करेंगे।

इस बैठक का आयोजन कोविड-19 के संक्रमण के मामले में दिल्‍ली का तीसरा स्‍थान होने के बाद किया जा रहा है। महाराष्‍ट्र पहले और तमिलनाडु दूसरे स्‍थान पर है। उच्‍चतम न्‍यायालय ने दिल्‍ली में अस्‍पतालों की खराब हालत को लेकर राज्‍य सरकार की निंदा की है।

इस बीच, पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्‍ली में दो हजार 137 नए लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही शहर में कुल संक्रमित मामलों की संख्‍या 36 हजार 824 हो गई है। दिल्‍ली सरकार ने कहा है कि अभी तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 13 हजार 398 लोग मुक्‍त हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान 667 लोग स्‍वस्‍थ हुए हैं। इसी अवधि में 71 लोगों की मृत्‍यु भी हुई है। राष्‍ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से एक हजार 214 लोगों की मौत हो चुकी है।

विकास की राह पर लौटने को लेकर अपने विचार साझा किये प्रधानमंत्री मोदी ने

 

नियमों का उल्लंघन 15 दिन में 901 लोगों पर 1 लाख 47 हजार 660 रुपये का जुर्माना

जुड़िये हमसे :-***

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU