पांच भारतीय मुक्केबाजों ने टोक्यो ओलम्पिक के लिए जगह की पक्की

भारत के पांच मुक्‍केबाजों ने टोकियो ओलिम्पिक के लिए जगह पक्‍की कर ली है। विकास कृष्‍णन, पूजा रानी, लवीना बोर्गोहिन, आशीष कुमार और सतीश कुमार कल जॉर्डन के अम्‍मान में एशियन क्‍वालीफायर्स के सेमीफाइनल में पहुंच गए। क्‍वार्टर फाइनल में पूजा रानी ने 75 किलोग्राम भार वर्ग में थाइलैंड की पोर्निपा को पांच-शून्‍य से हराया। विकास कृष्‍णन ने 69 किलोग्राम भार वर्ग में जापान के सेवोन रेट्स ओकाजावा को मात दी।

लवलीना बोर्गोहिन ने 69 किलोग्राम भार वर्ग में उज्‍बेकिस्‍तान की मख्‍तुनखोन मिलिवा को, आशीष कुमार ने 75 किलोग्राम भार वर्ग में इंडोनेशिया के मेखेल रॉबर्ट मस्किटा को और सतीश ने 91 किलोग्राम भार वर्ग में मंगोलिया के ओट्गोनवायर को हराया।टोकियो ओलिम्पिक इस वर्ष जुलाई-अगस्‍त में आयोजित होगा।

https;-अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस महिला कर्मचारियों एवम उनके परिवार का स्वास्थ जांच शिविर

रणजी ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में सौराष्‍ट्र का मुकाबला बंगाल से

राजकोट में आज रणजी ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में सौराष्‍ट्र का मुकाबला बंगाल से होगा। सेमीफाइनल में बंगाल ने कर्नाटक को हराया जबकि सौराष्‍ट्र ने गुजरात को पराजित किया।सौराष्‍ट्र के कप्‍तान जयदेव उनादकट ने इस सप्‍ताह के शुरू में सेमीफाइनल के पांचवें दिन सात विकेट लेकर अपने बलबूते पर टीम को जिताया।

उनके अलावा टीम के अन्‍य तेज गेंदबाज कुछ खास अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वहीं, बंगाल के ईशान पोरेल, मुकेश कुमार और आकाश दीप ने सेमीफाइनल में अच्‍छा प्रदर्शन किया था और कुल मिलाकर टीम के अच्‍छे प्रदर्शन में इन्‍होंने काफी योगदान दिया है।

https;-09 मार्च 2020 का मौसम पूर्वानुमान,कंहा होगी हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी-जानिए

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU