तिरुपति बालाजी में फंसे श्रद्धालु-सांसद चुन्नीलाल साहू के सराहनीय प्रयास से हो रही है घर वापसी

महासमुंद-जिले के नांदगांव के 18 आदमी जो तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गए थे वे सभी कोरोना वायरस के कारण ट्रेन व अन्य परिवहन के साधन कैंसल होने के कारण वहीं फंस गए हैं। सांसद चुन्नीलाल साहू को इसकी जानकारी मिडिया से होने पर तत्काल इस मामले पर संज्ञान लेकर उन्हें घर सकुशल पहुंचाने के लिए पहल करते हुए तमिलनाडु के सांसद अन्नादुरई के साथ इन सभी यात्रियों के घर वापसी के लिए चर्चा की। दोनों सांसदों के अभूतपूर्व सहयोग से स्पेशल बस से  यात्री लोग महासमुंद आ रहे है.तिरुपति में फंसे यात्रीयों ने बताया कि दोनों सांसदों के प्रयास से हम सकुशल वापस हो रहे है हमारी वापसी के लिए किया गया उनका प्रयास सराहनीय रहा ऐसे जननेता सांसदो का हम सभी लोग हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए उनको धन्यवाद देते है.

https;-कोरोना वाइरस से बचाने बिजली उपभोक्ताओं के हित में लिया गया अहम फैसला-

https;-विदेश में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए एयर इंडिया की सराहना की पीएम मोदी ने

ज्ञात हो कि तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए ग्राम नांदगांव जिला महासमुंद के श्रद्धालु -गजेंद्र पटेल,राजेन्द्र शर्मा, मोती राम पटेल, पोखन पटेल ,ज्ञान नारायण पटेल,राम कुमार पटेल,दसरू पटेल-, दिनु पटेल, नारायण पटेल, रूपचंद पटेल,ईश्वर पटेल,राज चंद्राकर,विष्णु चंद्राकर ,नंदकिशोर यादव ,गंगा प्रसाद धीवर, प्रेमलाल धीवर, गणेषु निसाद,नंदुराम पटेल घर वापसी के लिए मदद की गुहार लगाई थी.यात्रीयों का यह दल 12.मार्च को ग्राम नांदगांव जिला महासमुंद से तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने के लिए निकले थे.

वे पिछले दो दिन गए तिरुपति में रुके हुए हैं जिनका ट्रैन रिजर्वेशन घर वापसी के लिए 22.मार्च को था परन्तु ट्रेन एवं बस रद्द होने के कारण वहां फंस गए है जिसके कारण उन्हें बहुत परेशानियों का सामान करना पडा.तिरुपति में फंसे यात्री ईश्वर पटेल व् रूपचंद पटेल ने डीएनएस को बताया अभी हम लोग विजयनगरम से निकल चुके है .महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू द्वारा तिरुपति के सांसद से बात करके हम लोग की वापसी करवा रहे है सुबह तक महासमुंद पहुच जायेगे

https;-कोरोना का उत्पात अभी है जारी: 35 देशों में लॉकडाउन

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU