तहसीलदार के साथ मारपीट करने वाले जिला पंचायत प्रत्याशी नवीन मिश्रा सहित तीन गिरफ्तार

बलौदाबाजार-कसडोल तहसीलदार के साथ मतदान के दौरान कल मारपीट करने वाले जिला पंचायत प्रत्याशी  नवीन मिश्रा सहित  कमल बघेल और ओमप्रकाश रात्रे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इन तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 332, 353, 34, 171- बी, 294 एवं 506 के तहत कसडोल थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। तहसीलदार एवं रिटर्निंग अफसर  शंकरलाल सिन्हा की रिपोर्ट पर आज सवेरे कसडोल थाने में उक्त तीनों के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी और जेल दाखील की करवाई की गई है।

https;-जिला हैंडबॉल संघ के 9 खिलाड़ी अखिल भारतीय हैंडबॉल पुरुष प्रतियोगिता के लिए चयनित

कसडोल थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार तहसीलदार कल 28 तारीख को मतदान कार्यों का निरीक्षण करने के लिए ग्रामीण इलाकों के दौरे पर निकले थे। इसी दौरान लगभग सवा 1 बजे उन्हें सेक्टर अधिकारी और थाना प्रभारी द्वारा सेल ग्राम में मतदाताओं को लुभाने के लिए साड़ी और टी-शर्ट वितरित किये जाने की सूचना मिली। जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 15 के प्रत्याशी नवीन मिश्रा और उनके साथियों द्वारा इनका वितरण किया जा रहा था।

https ;-बच्चों में सीखने की क्षमता व् उनके शैक्षणिक स्तर में सुधार के लिए बनेगी रणनीति

लगभग डेढ़ बजे के आस-पास तहसीलदार ग्राम सेल पहुंच गए।कसडोल पुलिस भी वहाँ पहुंच चुकी थी। प्रत्याशी नवीन मिश्रा सहित बड़ी संख्या में पुरुष, महिला और उनके समर्थक मौजूद थे। तहसीलदार द्वारा उन्हें भीड़ हटाने और आचार-संहिता का पालन करने की समझाईश दी गई। यह समझाईश नवीन मिश्रा और उनके समर्थकों को नागवार लगी और वे आपा खो बैठे तथा तहसीलदार के साथ हाथापाई एवं मारपीट करने लगे। इस दौरान तहसीलदार के कपड़े भी फट गये और उन्हें अंदरूनी चोट भी आई है। नवीन मिश्र ने तहसीलदार को देख लेने की धमकी देते हुए निकल गए। पुलिस बल के और आने के बाद तलाशी में कमरे से मिश्रा के प्रचार युक्त कैरीबैग में रखे 50 नग साड़ी और 100 नग टी-शर्ट बरामद किये गये।

https ;-जेईई मेन्स की परीक्षा : नारायणपुर की अनिता पहले ही प्रयास में सफल हुई

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST