जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही हरी सब्जियां,विधायक व उनकी टीम जुटी सेवा में

महासमुंद- कोरोना वायरस के दहशत के बीच लाॅकडाउन की स्थिति में अब जरूरतमंदों तक हरी सब्जियां भी पहुंचाई जा रही है। शनिवार को शहर के कई वार्डों में विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर व उनकी टीम ने पहुंचकर जरूरतमंदों को राशन सामान के साथ हरी सब्जियां निःशुल्क वितरित की।

https;-Covid19 : विश्व बैंक ने भारत के लिए आपातकालीन कोष को दी मंजूरी,एक अरब डॉलर मिला

लाॅकडाउन की शुरूआत के साथ ही शहर व गांवों में विधायक विनोद चंद्राकर व उनकी टीम जरूरतमंदों की सेवा में जुटी है। फुड पैकेट के साथ ही राशन सामान का वितरण जनसहयोग से किया जा रहा है। शनिवार को विधायक ने  शहर के नयापारा, रावणभांठा, कुम्हारपारा, सुभाषनगर सहित अन्य वार्डों में पहुंचे, जहां जरूरतमंदों को हरी सब्जियां बांटी गई। विधायक ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते निर्धन व कमजोर वर्ग के लोगों को मदद की दरकार है।  लाॅकडाउन होने से कई लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है और विषम परिस्थिति उत्पन्न हो गई है। इन्हीं सभी परिस्थितियों को देखते हुए ऐसे लोगों को राहत पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि प्रदेश सरकार द्वारा भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए समुचित पहल की जा रही है। लेकिन सामाजिक, धार्मिक व नागरिक संगठन निष्ठा के साथ ही जरूरतमंदों को राशन सामान के साथ ही भोजन मुहैया कराने में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

https;-कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 10,000 के पार दक्षिण कोरिया में

सोशल डिस्टेंस के साथ करें लाॅकडाउन का पालन

विधायक विनोद चंद्राकर ने लोगों से सोशल डिस्डेंस के साथ ही लाॅकडाउन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन कर घरों में रहकर कोरोना महामारी से जंग को जीता जा सकता है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। इसमें जनसहभागिता भी जरूरी है।

https;-मदद मांगने के पहले पहुंच जाती हैं सहायता रोजना साढ़े 3 हज़ार से अधिक लोगों को कराया जा रहा हैं भोजन

-: हमसे जुड़ने के लिए लिंक को किलिक कीजिए:-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook:https:dailynewsservices/

WatsApp:https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU