गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर सभी अफवाहों का किया खण्डन

सभी अफवाहों का खण्डन कर ऐसी सभी आशंकाओं को निराधार बताया

गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर सभी अफवाहों का खण्डन किया है और ऐसी सभी आशंकाओं को निराधार बताया है। एक ट्वीट में गृह मंत्री शाह ने कहा कि राष्ट्र इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके शुभ चिंतकों ने भी जब उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता प्रकट करनी शुरू कर दी तो उन्हें ऐसी अफवाहों का खण्डन करना पड़ा।गृह मंत्री शाह ने कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ है और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। उन्होंने अपने शुभ चितकों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा चिंता प्रकट किए जाने पर उनका आभार व्यक्त किया। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने वालों के प्रति वे कोई दुर्भावना नहीं रखते हैं।

यह भी पढ़े;-विश्व थैलीसीमिया दिवस पर माँ शाकम्भरी रक्तदाता सेवार्थ समिति के सदस्यों ने किया रक्तदान

इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य़ के बारे में दुष्प्रचार करने वालों की निंदा की है। जे पी नड्डा ने एक ट्वीट में कहा कि असंवेदनशील टिप्पणियां करना और किसी के स्वास्थ्य के बारे में भ्रांतियां पैदा करना ऐसे लोगों की मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ईश्वर ऐसे लोगों को सद्-बुद्धि प्रदान करे।

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी गृहमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहे फैलाने वालों की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इससे ऐसे लोगों की बीमार मानसिकता का पता चलता है।

कोविड-19 मरीजों के लिए राज्‍यों को तीन लाख रूपये प्रति मरीज उपलब्‍ध कराने का समाचार भ्रामक

इसी तरह सरकार ने सोशल मीडिया पर वायरल उस ऑडियो मैसेज को खारिज कर दिया है जिसमें दावा किया गया था कि केंद्र कोविड-19 मरीजों के लिए राज्‍यों को तीन लाख रूपये  प्रति मरीज उपलब्‍ध करा रहा है। सरकार ने इस खबर को निराधार बताया है। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने स्‍पष्‍ट किया है कि सरकार का ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है

यह भी पढ़े;-ढाका से 168 विद्यार्थियों को लेकर एयर इंडिया का विमान श्रीनगर पहुंचा वंदे भारत मिशन के तहत

  यह भी पढ़े

कोविड-19 मामले पर पूर्वोत्तर के 8 राज्यों में स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक

 

To Read More News, See At The End of The Page-