कोटा में फंसे जिले के 96 बच्चों को लाने सौंपी सूची मुख्यमंत्री का किया ध्यानाकर्षित विधायक ने

विधायक विनोद चन्द्राकर

कोटा में फंसे जिले के 96 बच्चों को लाने विधायक ने सौंपी सूची,आवश्यक पहल को लेकर मुख्यमंत्री का किया ध्यानाकर्षित

महासमुंद। राजस्थान के कोटा में फंसे जिले के बच्चों की सुरक्षा व उनकी समुचित व्यवस्था के लिए विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ध्यानाकर्षित कराया है। साथ ही विधायक  ने मुख्यमंत्री  बघेल सहित कलेक्टर को कोटा में फंसे जिले के 96 बच्चों की सूची सौंपते हुए उन्हें लाने उचित पहल करने की मांग की है।

यह भी पढ़े;-एफडीआई नीति की समीक्षा-भारतीय कंपनियों के अधिग्रहण की संभावनाओं को रोकने के लिए

मुख्यमंत्री बघेल ने आश्वस्त करते हुए कहा कि बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार संकल्पित है और किसी भी बच्चे को कोई परेशानी न हो इसके लिए वहां आवश्यक व्यवस्था की जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार जिले से मेडिकल, इंजीनियरिंग सहित उच्च शिक्षा की पढ़ाई के लिए काफी संख्या में बच्चे कोटा में है। विधायक  ने सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे बच्चों के अभिभावकों से संपर्क साधकर रविवार को 96 बच्चों की सूची बनाई है जो कोटा में लाॅकडाउन से फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़े;-‘कोविड-19 के ख़िलाफ़ अन्य देशों की मदद पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने भारत जैसे देशों को किया सलाम’

 उक्त सूची को जिला प्रशासन के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपी गई है। लाॅकडाउन के चलते वे वहीं फंस गए। लंबे समय तक लाॅकडाउन की स्थिति से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों के अभिभावकों द्वारा उन्हें घर लाने की मांग की जा रही है। इस दिशा में उचित पहल की जाए। इधर मुख्यमंत्री बघेल ने आश्वस्त करते हुए कहा कि बच्चों की सुरक्षा व उनकी समुचित व्यवस्था के प्रयास किए जा रहे हैं। अभिभावकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। बच्चों के लिए कोटा में ही उचित व्यवस्था कराई जा रही है। प्रदेश के आला अधिकारी कोटा के अफसरों के संपर्क में लगातार बने हुए हैं।

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST