अवैध नल कनेक्शन एफआईआर दर्ज कराने के दिए निर्देश

33-5175

महासमुंद- शहर के क्लबपारा वार्ड  में अवैध रूप से नल कनेक्शन करने वाले व्यक्ति के खिलाफ नगर पालिका अध्यक्ष ने  एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए है.

मिली जानकारी के अनुसार क्लबपारा वार्ड नंबर 26 निवासी गुलाब गुर्वेकर पिता मारूति राव द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत क्लबपारा में वर्ष 2019-20 में मकान बनाने की स्वीकृति मिली थी.मकान का निर्माण कार्य करीब करीब पूर्ण हो चुकी है.

https;-श्रमिकों के अवैध रूप से परिवहन करने पर बस मालिक के ख़िलाफ़ एफ.आई.आर. दर्ज

शनिवार 16 मई को गुर्वेकर ने मकान के करीब से गुजरने वाले मुख्य पाइपलाइन से गड्ढा खोदकर चोरी से नल कनेक्शन कर घर के अंदर लिए जा रहा था.जल प्रभारी द्वारा नल कनेक्शन की रूटीन जांच के दौरान गड्ढा खोदा हुआ देख पत्ता साजी करने पर गुर्वेकर द्वारा अवैध रूप से नल कनेक्शन करता पाया गया.

http;-वन्य प्राणी के अवैध शिकार में लिप्त 11 आरोपी पकड़ाए

जल प्रभारी ने इसकी सूचना नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर को दी.पालिका अध्यक्ष ने मामले की गंभीरता को देखते हुए संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने कहा कि नागरिकों से अपील की गई थी कि अवैध रूप से लिए गए नल कनेक्शन को नगर पालिका से वैध कराने का अवसर दिया गया था.लेकिन लोगों ने रूची नहीं दिखाई.उन्होंने कहा कि जांच में किसी भी व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से कनेक्शन लेने या घरों में पाएं जाने पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

जिला प्रशासन का अभिनव पहल,श्रमिको के छोटे बच्चों को पहनाया चप्पल

अमानक खाद प्रतिबंधित-निर्माता कंपनी बीईसी और संग्रहण केंद्र प्रभारी को कारण बताओ नोटिस

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU