नई दिल्ली: जिंदगी में आजकल सभी सफल होना चाहते  है और ऐसा करने के लिए बहुत पढ़ाई भी करनी पड़ती है.लेकिन ऐसी हे खबर आज आपको हम बताने जा रहे है जब एक बच्ची ने सफलता 11 साल की उम्र में वह पा लिया जो दरअसल यह चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची Principal बन गई.और बच्ची को  51 हजार पेमेंट भी मिला है . अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो मुमकिन नहीं है इसके पीछे एक कहानी है चलिए जानते हैं कैसे इस लड़की को प्रिंसिपल बनने का मौका मिला.

खबरफिरोजपुर के ‘गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल का हैं.  स्कूल में स्मार्ट क्लासरूम और लैब बने है. इसका उद्घाटन करने फिरोजपुर के विधायक परमिंदर सिंह पिंकी आए हुए थे. उनकी मुलाकात चौथी क्लास में पढ़ने वाली 11 वर्षीय ख़ुशी से हो गई। जब MLA ने ख़ुशी से पूछा कि वो बड़े होकर क्या बनना चाहती हैं तो वो बोली मुझे स्कूल का प्रिंसिपल बनना हैं.इसके बाद MLA को यह बात पता चला कि ख़ुशी के पिता नहीं हैं वह एक गरीब परिवार से है .

खुशी के सपनो को पूरा करने होसला बढ़ाने  यह सोच विधायक ने 11 साल की ख़ुशी को एक दिन के लिए अपने स्कूल का प्रिंसिपल बनाया.विधायक ने ख़ुशी के नाम की 51 हजार की राशि भेट की .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here