महाराष्ट्र के नागपुर में मेडिकल के स्किन विभाग में उस वक्त हड़कंप मचा, जब प्रवेश द्वार के ऊपर बना छज्जा भरभरा(Visor filling) कर नीचे गिर गया और इस हादसे में दो लोगों की मौत (death)हो गई व् चार लोग घायल हो गए है जिनको मेडिकल कालेज हास्पिटल (Medical College Hospital)में भर्ती किया गया है.मरने वालों में एक को मरीज (patient)बताया जा रहा है तो वहीं अन्य मृतका अस्पताल में एक परिचित (Familiar)को देखने आई थी.उक्त घटना गरुवार की है.

https;-चीतल शिकार प्रकरण;-2 युवक हुए गिरफ्तार, शिकार में प्रयुक्त हथियार भी किए गए बरामद

https;-फ्लाईंग ब्रांच एवं ड्यूटी तकनीकी एवं गैर तकनीकी शाखाओं में आनलाईन आवेदन आमंत्रित-

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक मृतक इलाज के लिए अस्पताल आया था वह छज्जे के नीचे बैठे हुए थे, उसी दौरान हादसा (Accident)हुआ। वहीं एक अन्य महिला अपने किसी परिचित को देखने आई थीं, जो इस हादसे का शिकार हो गईं। मृतक की पहचान देवनाथ रामचंद्र बागडे (Ramchandra Bagade)और मृतका का वनीता वाघमारे (Vanita Waghmare) के तौर पर हुई है.स्लैब काफी भारी होने के कारण उसे जेसीबी की मदद से उसे घटना स्थल से हटाया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वहां और भी कई लोग मौजूद (Present)थे, जो किस्मत से बच गए। इस हादसे पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर (Additional Police Commissioner)के अनुसार जिस आदमी की मौत हुई है वह यहां एक मरीज था. हादसे में  महिलाएं भी घायल हुईं हैं.घटना की जांच की जाएगी.

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here