इंदौर में सांझा लोकस्वामी के कार्यालय को पुलिस ने सील कर दिया है.पुलिस और जिला प्रशासन ने इंदौर में समाचार एजेंसी संझा लोकस्वामी के मालिक जितेंद्र सोनी के निवास सहित कई स्थानों पर छापे मारे है

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह छापेमारी(Raid)उन सभी वीडियो को जब्त करने के लिए किया गया है जिसे हनी ट्रैपिंग के लिए बनाया गया था. इन सभी वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने जमकर इसपर हंगामा खड़ा किया. यह मामला उस वक्त सामने आया था जब इंदौर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के इंजीनियर ने दो महिलाओं के खिलाफ ब्लैकमेलिंक का आरोप लगाया था. इंजीनियर ने यह आरोप लगाया (charged up)था कि कुछ महिलाएं उसे आपत्तिजनक (Offensive) वीडियो दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं.

https;-दो राईस मिलों पर छापा,3842 क्विंटल धान, 2904 क्विंटल चावल और 35 हजार नग बारदाना जब्त

https;-महिलाओं की सुरक्षा के लिये प्रदेश और राजधानी के प्रमुख और सुनसान जगहों पर पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश

पुलिस और प्रशासन (Police and Administration)ने शाम से ही छापा मारने की रणनीति(The strategy) तैयार कर ली थी। रात साढ़े 11 बजे पुलिस, नगर निगम, बिजली कंपनी, आबकारी विभाग, खाद्य विभाग के अमले (Staff) ने एक साथ गीता भवन और साउथ तुकोगंज स्थित दो होटलों, न्यू पलासिया स्थित रेस्त्रां, प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित मीडिया हाउस, बंगाली कॉलोनी क्षेत्र स्थित निवास पर एक साथ छापा मारा(Raided) है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here