Home छत्तीसगढ़ बलौदा बाज़ार बलौदाबाजार जिले में कल देर रात सात कोरोना मरीज की पुष्टि

बलौदाबाजार जिले में कल देर रात सात कोरोना मरीज की पुष्टि

बलौदाबाजार-एम्स रायपुर के जरिए 17 जून की देर रात सात कोरोना पाजेटिव मरीज की पुष्टि जिला प्रशासन की ओर से किया गया है बलौदाबाजार जिले में मिले सात कोरोना पाजेटिव मरीज बलौदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम सलौनी भाठागांव 1, बिलाईगढ़ विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम झुमका 2,पलारी विकासखण्ड के अंतर्गत संडी 2,कोदवा 1 एवं 1मरीज रविदास वार्ड भाटापारा नगर से हैं।

इस बारे में जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि कल जिला कोविड हॉस्पिटल से 6 मरीज डिस्चार्ज हुए है। इस प्रकार कल देर रात मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या-183, एक्टिव मरीज-90 है इसके अलावा  93 मरीज डिस्चार्ज हो गए है।

देश में कोरोना से स्‍वस्‍थ होने वालों की प्रतिशत बढ़ी

जापानी कम्पनियों ने मध्यप्रदेश में निवेश करने में रूचि दिखाई

दक्षिण-पश्चिम मॉनसून देश के अधिकांश भागों तक पहुंचा

 

दक्षिण-पश्चिम मॉनसून पश्चिमी मध्य प्रदेश के कुछ और भागों, पूर्वी मध्य प्रदेश के अधिकांश भागों और पूर्व उत्तर प्रदेश के कुछ और भागों तक पहुंच गया है।पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय ने एक वक्तव्य में बताया कि अगले दो दिन के दौरान कोंकण और गोवा तथा मध्य महाराष्ट्र में भारी वर्षा होने की संभावना है।

देश के पूर्वी भाग में इस महीने की 19 तारीख तक वर्षा और तेज़ होने का अनुमान है। अगले पांच दिन में पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भी तेज बारिश होगी। असम, मेघालय, त्रिपुरा और मिजोरम में भी भारी वर्षा होगी। उत्तर बंगाल की खाड़ी पर 19 जून तक हवा के कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है।

जुड़िये हमसे :-***

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Translate »