महासमुंद-तुमगांव निवासी मृत्युंजय सिंह की 3 वर्षीय पुत्री अवनि सिंह शनिवार 02नवम्बर को दोपहर में अपने घर के बाहर से लापता हो गई है जिसका सुराग अभी तक नही चल पाया है आज सुबह स्थानीय पुलिस द्वारा पुलिस डाग का मदद लिया गया पर वह कुछ दूर हाइवे पर जाने के बाद रुक जा रहा है.

परिजनों से मिली जानकारी के शनिवार की दोपहर करीब 2.30-3 बजे ’के आसपास अवनी” उपर खेल रहे अन्य बच्चो के साथ खेलते हुए वह घर से बाहर आ गई उसके बाद वह अचानक गायब हो गई.परिजनों ने आस-पास खोजा लेकिन कहीं पर भी पता नहीं चला फिर अवनी के गायब होने की सुचना पुलिस थाने में दी गई, पुलिस मामले की गंभीरता को लेते हुए अवनी की खोजबीन में लग गई.जानकारी के मुताबिक़  झारखंड-बिहार के मूल निवासी मृत्यूजंय सिंह दीपावली मनाने के लिए तुमगांव आया हुआ था, जिनका कारोबार मां भद्रकाली ट्रांसपोर्ट के नाम पर संचालित है। पूरा परिवार ‘’छठ पूजा’’ मनाने के लिए तुमगांव में रूके हुए थे.

आज सुबह स्थानीय पुलिस द्वारा पुलिस डाग का मदद लिया गया पर वह कुछ दूर हाइवे पर जाने के बाद रुक जा रहा है. इस मामले में थाना प्रभारी योगेश सोनी का कहना है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है पुलिस की पूरी टीम लगी हुई है अधिकारियों के दिशा निर्देशन में कार्य किया जा रहा है.अवनी की तलाश जारी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here