महासमुन्द :क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित मरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी  के स्मृति में राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता महासमुन्द वनडे ट्रॉफी)का अनावरण विधायक विनोद चंद्राकर जी के द्वारा किया गया.

यह प्रतियोगिता नवम्बर माह के पहले हफ्ते में महासमुन्द मिनी स्टेडियम में आयोजित होगी।महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के संचालक और हेड कोच एन.आईं. एस. क्रिकेट कोच  शबाब क़ुरैशी ने बताया प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य की 8 क्रिकेट एकेडमिया शामिल होगी।यह प्रतियोगिता में एक टीम को तीन वनडे मैच खेलने को मिलेंगे।मैच 50-50 ओवर के खेले जाएंगे।महासमुन्द के लोगो को 16 वनडे मैच इस प्रतियोगिता में देखने को मिलेंगे। क़ुरैशी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में महासमुन्द के खिलाडीयो और दर्शकों को छत्तीसगढ़ राज्य के दिग्गज क्रिकेट खिलाडी खेलते नजर आएंगे।जो खिलाडीयो और दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव होगा.

क़ुरैशी ने बताया कि यह प्रतियोगिता हाई टैक्नोलॉजी के साथ कराई जाएगी।जिसके 5 मैच का लाइव प्रसारण खिलाडी अभिभावक और खेल प्रेमी अपने मोबाइल पर लाइव देख पाएंगे।प्रतियोगिता के 16 मैच के स्कोर भी खिलाडी अपने मोबाइल पर देख पाएंगे। शबाब क़ुरैशी ने कहा यह प्रतियोगिता कराने का उद्देश्य महासमुन्द के खिलाडीयो का मनोबल बढ़ाना और खिलाडीयो को बड़ी प्रतियोगिता का अवसर प्रदान करना है।ट्रॉफी अनावरण के अवसर पर विधायक विनोद चंद्राकर  ने कहा कि इस प्रतियोगिता से महासमुन्द का नाम और गौरव छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा उन्होंने कहा ऐसी प्रतियोगिता महासमुन्द में लगातार होती रहनी चाहिए.

इस अवसर पर महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के सहायक कोच त्रिपेश साहू और एकेडमी के सीनियर खिलाडी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here