लोरिक चंदा “छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित लोक गाथा पर आधारित है इसमें छत्तीसगढ़ की खूबसूरती, वेशभूषा ,रहन सहन को दर्शाया गया है

 

छत्तीसगढ़:- इन दिनों ‘लोरिक चन्दा’ की रिलीज को लेकर गांव गांव में काफी चर्चा चल रही है फ़िल्म के ट्रेलर ने तो रिलीज होते ही लोगो का दिल जीत लिया है. वही निर्माता निर्देशक प्रेम चंद्राकर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए दर्शको से उम्मीद जताई है. इन दिनों हर तरफ हीरो गुलशन साहू और कुंती मढ़रिया की फ़िल्म ‘लोरिक चन्दा’ की ही बात चल रही है.

https;-जीवनदीप समिति के अनुमोदन के बिना कर्मचारियों की नियुक्ति पर विधायक ने उठाए सवाल

मालूम हो लोरिक चन्दा 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. पद्मश्री ममता चन्द्राकर के स्वर में ‘तोर बसरी के धुन म राजा’ और ‘पहली नजर म जोही’ गाने को योगिता मढरिया और प. उल्ल्हास ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. मुख्य गायन में स्वर ममता चन्द्राकर, प्रेम चंद्राकर, पूर्वी चन्द्राकर, सुनील सोनी, योगिता मढरिया और प. उल्ल्हास है.

https;-कॉलेज छात्रा का वीडियो अनोखे अंदाज में ट्रैफिक रूल्स बताने पर सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

https;-गांधीवादी चैलेंज विजेताओं की घोषणा,30 बच्‍चे पुरस्‍कृ‍त,रायपुर JR Daniगर्ल्स की मधुबाला को भी मिला इनाम

इस फ़िल्म में गुलशन साहू और कुंती मढरिया ने मुख्य भूमिका निभाई है अन्य कलाकार में संजय बत्रा, जितेंद्र साहू, कन्हैया साहू, योगिता मढरिया, जागेश्वरी मेश्राम, डॉ. अजय सहाय, कन्हैया साहू और चिमन साहू, आकाश सोनी नजर आएंगे फ़िल्म की कहानी एवं संवाद प्रेम साइमन का हैं यह एक प्रेम कहानी और मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फ़िल्म है।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here