यातायात जनजागरूकता कार्यशाला का हुआ आयोजन,प्रतिभावान विद्यार्थियों का किया सम्मान

पुलिस आपकी मित्र है,आप अपनी बाते पुलिस को अवश्य बताये एवम अपराध से दूर रहे,लक्ष प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने करने की आवश्यकता,

महासमुंद- पुलिस अधीक्षक जितेंन्द्र शुक्ल के दिशांनिर्देशन में महासमुंद जिले के सभी स्कूलों एवम कालेजो के विद्यार्थियों को यातायात जनजागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है.जिसका मुख्य उद्देश्य सड़क दुर्घटनाओं को रोकना है.  इसी उद्देश्य को साकार करने हेतु हमर पुलिस हमर संग के बैनर तले प्रातः 10 बजे पुपलेश कुमार पात्रे एस डी ओ पी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कमला पुसाम के नेतृत्व में शासकीय रंणजीत सिंह शाला पिथौरा प्रांगण से अतिथि  बी एस मरकाम एस डी एम,के के ठाकुर एवम प्राचायो द्वारा हरी झंडी दिखाकर यातायात जागरूकता रैली का शुभारंभ किया.बैनर पोस्टर लेकर 1400 विद्यार्थीयोव शिक्षको ने नारा लगाते हुए शहर का भ्रमण किए.

https;ऐसा क्या हुआ की एक खाद्य वितरण कार्यकारी को लड़ना पड़ा चुनाव –

https;-61 लाख 88 हजार 650 रुपए का चेक हुआ बाउंस,हुआ 19 किसानों से धोखाधड़ी

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र शुक्ल उपस्थित होकर विद्यार्थियों को बताया कि पुलिस आपकी मित्र है,आप अपनी बाते पुलिस को अवश्य बताये एवम अपराध से दूर रहे.उन्होंने सुरक्षित यातायात नियमो का पालन करने को प्रोत्साहित किया उन्होंने प्रतिभावान विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से मेडेल पहना कर सम्मानित किया। टी आई कमला पुषाम ने एक लक्ष्य का निर्धारण कर उस लक्ष प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने करने की सलाह दी.

https;महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भाजपा को सरकार बनाने के लिए किया आमंत्रित

पास्टर अनुजा सी एन आई डायसिस रायपुर ने विद्यार्थियों को सुनील जैन कलेक्टर द्वारा संचालित नव जीवन सेंटर महासमुंद की जानकारी दी।उन्होनें कहा हमारा जीवन बहुत ही महत्वपूर्ण है,समय का सदुपयोग करे एवम सकारात्मक सोच के साथ जीवन मे आगे बढ़े।, आप किसी भी परीस्थिति में निराश न या परेशान ना हो, अपनी बाते माता पिता को या शिक्षकगणों को अवश्य बताये, कभी आत्म हत्या नही करने की सलाह दी।

https;-सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम ने केपीएल मैच फिक्सिंग के मामले में एक और गिरफ्तार

पुलिस बालमित्र रोशना डेविड ने 100,112,1091,1095,1098 महत्वपूर्ण नम्बर की उपयोगिता की जानकारी दी.अन्नू भोई ने आत्मसुरक्षा पर प्रकाश डाली.यातायात विभाग महासमुनन्द की टीम एवम  गोवर्धन साहू ने यातायात संकेतो को डेमो के द्वारा समझाया. पुलिस अधीक्षक ने उपस्थित जनो को सुरक्षित यातायात नियमो का पालन करने के लिए शपथ दिलाई.

इस कार्यक्रम में शासकिय रणजीत बालक विद्यालय एवम कन्या मिडिल, हाई स्कूल के 1400 विद्यार्थोयो ने इस कार्यशाला का लाभ लिए. कार्यक्रम का संचालन एफ नंद शिक्षक ने किया. पुलिस बालमित्र रोशना डेविड ने धन्यवाद ज्ञापन किया.