पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सभी 4 आरोपियों पर महिला पशु चिकित्सक के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की मृत्यु हुए 10 दिन हो चुके हैं  मैं इस कार्य के लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं. मेरी बेटी की आत्मा अब शांति से होनी चाहिए। 

https;-यहाँ मिल रहा 35 रुपये प्रति किलो प्याज स्थानीय लोगो की उमड़ी भीड़ –

देश को हिलाकर रख देने वाले हैदराबाद के  गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों (The accused)का पुलिस ने शादनगर के पास एनकाउंटर (encounter)कर दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी भागने का प्रयास (Escape attempt)कर रहे थे. पुलिस आरोपियों को लेकर घटना स्थल पर गई थी और वहां उनसे पूछताछ(Inquiry) कर रही थी.

https;-अमानक धान खरीदी के कारण प्रबंधक निलंबित,कृषि विस्तार अधिकारी को नोटिस जारी

मिली जानकारी के अनुसार  पूछताछ के दौरान आरोपियों ने भागने का प्रयास किया.जिसे  पुलिस (police)ने रोकने की कोशिश की.बाद में पुलिस ने उन सबका एनकाउंटर(encounter) कर दिया. घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद हैं.इस मामले में  साइबराबाद सीपी सज्जनार ने घटनास्थल (The scene)का निरीक्षण किया है।.बताया जाता है कि नेशनल हाईवे 44 पर क्राइम सीन रीक्रियेट (Scene reactate)करने के लिए पुलिस आरोपियों को ले गई थी.इसी दौरान मौका देखकर  वहां से  भागने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने इन चारों को ढेर कर (Heap up) दिया। यह घटना सुबह करीब ४ बजे के आसपास की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here