Home देश महानायक अमिताभ व् अभिषेक बच्‍चन हुए कोरोना पॉजिटिव

महानायक अमिताभ व् अभिषेक बच्‍चन हुए कोरोना पॉजिटिव

हर आम व खास वर्ग उनके लिए स्‍वास्‍थ्‍य की कामना कर रहा

0
240
430610-100700

महानायक अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन Abhishek Bacchan भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को हल्का संक्रमण है। जया बच्चन, ऐश्वर्या Jaya Bachchan, Aishwarya और आराध्या Aradhya की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही हर आम व खास वर्ग उनके लिए स्‍वास्‍थ्‍य की कामना कर रहा है। फिल्मी हस्तियों से लेकर खेल की दुनिया के दिग्गजों ने ट्वीट करके अमिताभ के जल्‍द ठीक होने की दुआ की है। जिसमें विश्व क्रिकेट के सबसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर Great batsman Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर कहा कि, ध्यान रखिए अमित जी। आपके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।

कोरोना की स्थिति व् राज्यों की तैयारियों का जायजा लिया पीएम ने उच्च स्तरीय बैठक में

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar ने कहा कि आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं सर बहुत सारा प्यार और दुआ। अनुपम खेर Anupam Kher ने ट्वीट किया, आदरणीय अमिताभ बच्चन जी आपने अपने जीवन में हर कठिनाई हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है। मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे। हम सबकी प्रार्थनाएं आपके साथ है। साथ ही अभिनेता बोमन ईरानी Boman Irani ने लिखा आप एक योद्धा हैं जल्दी स्वस्थ हो जाइए।

चावल, गेहूं, धान, पैरा, कौड़ी और रूद्राक्ष से बनी राखियां सजेंगी भाईयों की कलाई पर

*** To Read More News, See At The End of The Page-

जुड़िये हमसे :-***
WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here