महासमुंद-ऐतिहासिक नगरी सिरपुर में राजधानी के भारत माता स्कुल से आए दो बच्चो की मौत महानदी में डूबने से हो गई बताया जाता है मृतक का नाम अमन शुक्ला (14) व खुशदीप संधू (15)बताया जा रहा है  दोनों 9 वी क्लास के छात्र थे.शिक्षको के द्वारा उक्त हादसे की जानकारी शालाप्रबंधन को दे दी गई है.

https;-महिला से बलात्कार व हत्या के आरोप में 4 लोग हिरासत में, वही दूसरी महिला की नही हुई पहचान

मिली जानकारी के अनुसार भारत माता स्कुल रायपुर से 170 बच्चो के साथ 12-13 शिक्षकों के साथ सिरपुर घुमने के लिए करीब 11 बजे के आसपास सिरपुर पहुचे. कुछ देर बाद महानदी में नहाने के लिए सभी बच्चे उतरे वंहा पर और दो तीन स्कुल के बच्चे भी आए थे सब मिलकर नहा रहे थे इसी दरमियान अमन शुक्ला पिता प्रदीप शुक्ला निवासी कुम्हारी  हाउसिंग बोर्ड कालोनी व खुशदीप संधू पिता हरजीत संधु टाटीबंध निवासी देखते-देखते गहरे पानी में चले गए.

https;-फ़िल्मी स्टार अमीषा पटेल पर 10 लाख रुपए चेक बाउंस होने का आरोप,कोर्ट से नोटिस जारी

जिसका बाद में पता चला इस दरमियान उनकी खोजबीन की गई और गहरे पानी से ढूढकर दोनों को निकाला गया.उनको तुरंत सिरपुर के अस्पताल लाया गया जंहा से उनको तुमगांव हास्पिटल रिफर किया.तुमगांव हास्पिटल में डाक्टरों के द्वारा दोनों बालक को मृत घोषित कर दोनों की लाशपोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है.उक्त हादसे को तुमगांव पुलिस थाना में मर्ग कायम किया गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here