मुंबई:माहिम हत्या मामला में पुलिस ने आज बीकेसी इलाके में मीठी नदी से एक सूटकेस बरामद किया जिसमें एक अंग और बेनेट रेबेलो का एक हाथ मिला है 2 दिसंबर को माहिम के एक सूटकेस में आदमी के कटे हुए शरीर के कुछ अंग मिले थे.

https;-मुख्य सचिव ने धान खरीदी केंद्र का किया औचक निरीक्षण,खाद्याधिकारी व प्रबन्धक को लगाई फटकार

ज्ञात हो कि 26 नवंबर  की काली रात जब एक संगीतकार बेनेट रिबेलो की हत्‍या की गयी और कोई नही बल्कि उनकी ही मुंहबोली बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या (murder)कर दी थी. घटना माहिम(mahim) की है जहां 2 दिसंबर को सूटकेस में अधकटी लाश(Half dead) मिली थी। हत्या की इस घटना की माहिम पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही थी। गुरुवार को क्राइम ब्रांच(crime branch) ने सूटकेस(brifcase) की लाश की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने बेनेट की हत्या करने के आरोप (blame)में आराध्या जितेंद्र पाटील उर्फ रिया बेनेट रिबेलो और उसके प्रेमी को गिरफ्तार (Arrested)कर लिया है.

https;-:खुफिया निदेशालय ने पकड़े रायपुर सहित अन्य राज्यों से 16 करोड़ से अधिक के सोने –

 

पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और उनके द्वारा बताये गये निशांदेही पर आज बीकेसी(BKC) एरिया के पास मीठी नदी से एक सूटकेस बरामद किया है जिसमें रिबेलो( Ribelo )के शरीर के अन्‍य हिस्‍से सूटकेश में बंद मिले.

 

अब तक की छानबीन के अनुसार, 26 नवंबर को रिबेलो का कत्ल कर दिया गया था। 27 नवंबर को उसकी लाश के आठ टुकड़े किए गए। इसके लिए चार चाकू(knief) लाए गए। रिबेलो के किचन(kitchen) में इन चाकूओं को गैस चूल्हे से गर्म कर उसके शरीर के अलग-अलग हिस्से (Different parts)को काटा गया था । कुछ हिस्सों को एक सूटकेस में रखा गया, जबकि बाकी को गोनी में रखा गया। बाद में मुंबई में इन्हें तीन अलग-अलग जगह फेंका गया। सूटकेस में रखे लाश के कुछ टुकड़े तो पुलिस को पिछले सप्ताह ही मिल गए थे, बाकी टुकड़ों की  खोजबीन(Research) की जा रही है.

हमसे जुड़े :-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here