आंध्र प्रदेश डीजीपी कार्यालय के अनुसार  केंद्रीय खुफिया एजेंसियों और नौसेना खुफिया विभाग के साथ राज्य खुफिया विभाग ने पाकिस्तान से संबंध रखने वाले जासूसी रैकेट का भंडाफोड़ किया है. 7 नेवी कर्मियों और एक हवाला ऑपरेटर को देश के विभिन्न हिस्सों से गिरफ्तार किया गया है. भारतीय नौसेना के अधिकारीके अनुसार सात नौसेना कर्मियों को मुंबई, विशाखापट्टनम और करवार नौसेना ठिकानों से गिरफ्तार किया गया है.इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

आंध्र प्रदेश इंटेलीजेन्स विभाग ने केंद्रीय इंटेलीजेन्स एजेंसी और नेवल इंटेलीजेन्स के सहयोग (help)से एक ऑपरेशन के तहत पाकिस्तान के लिए जासूसी (Spying)करने वाले एक रैकेट का खुलासा (Disclosure)किया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के अलावा हवाला ऑपरेटर सहित नौ सेना से जुड़े 7 लोगों को देश के कई इलाकों (Many areas)से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले में कुछ अन्य संदिग्धों (The suspects)से पूछताछ कर रही है.

इस बीच, इंटेलीजेन्स विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक इस मामले में कुछ अन्य लोग शामिल होने की आशंका और उनका तलाश (Fears and their quest)जारी है. यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इन जासूसों के सूत्र (The thread)किसी सरकारी अधिकारियों से है या नहीं. यही नहीं, पुलिस यह जानने की कोशिश में है कि क्या जासूसों ने अभी तक क्या देश से जुड़ी कोई जानकारी (Information)लीक की है या नही.

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here