लखनऊ, सहादतगंज थाना क्षेत्र में 12 दिसंबर को एक आवास पर दंपति मृत पाए गए इसका खुलासा करते हुए  एसपी कलानिधि नैथानी कहते हैं इस मामले में “दो आरोपी, 21 वर्षीय उस्मान और 23 वर्षीय अकीब को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के लिए, हम लाए थे। जान लें कि उस्मान पीड़ित के दोस्त का बेटा है.जो अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सहादतगंज में बुजुर्ग दंपती (Elderly couple) हिलाल अहमद और उनकी पत्नी बिलकिस बानो की हत्या (murder)पैसो व् जेवर के लिए परिचित (Familiar)के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर की.आकिब के पिता हमेशा (always)हिलाल के घर आते जाते थे. हिलाल ने उनसे बताया था कि वह कुछ ई-रिक्शा खरीदकर किराए पर चलवाना चाहते हैं.

इस बात की जानकारी (Information)आकिब को हो गई थी.आकिब ने उस्मान से कहा था कि हिलाल ने घर में ढेर सारा रुपया रखा है, जिसे वह लूट सकते हैं आरोपित लूटपाट (Alleged robbery)को अंजाम देने के लिए एक सप्ताह पहले ही साजिश रची (Plotted)थी. हिलाल के यहां पूर्व में रसोई का काम करने वाले महमूद उल हसन के बेटे आकिब ने अपने साथी उस्मान उर्फ चपाती के साथ मिलकर वारदात को अंजाम (Execution)दिया था.

दोनों आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested the accused)कर लिया गया है.उनके पास से 22 हजार 30 रुपये, मलेशियन और आस्ट्रेलियन करेंसी, ज्वैलरी, बाइक, दो चाकू और खून से सने कपड़े बरामद (found)किए गए हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here