मध्य प्रदेश: एक दलित दूल्हे को बुरहानपुर के बिरोदा गाँव में कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर एक मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया  इस मामले में एसडीएम, काशीराम बडोले कहते हैं कि ‘एक शिकायत मिली थी कि कुछ उपद्रवियों (Miscreants)ने दलित परिवारों को प्रवेश नहीं करने दिया,उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

https;-वर्तमान एवं पूर्व पंचायत प्रतिनिधियों पर एक करोड़ 91 लाख 50 हजार 466 रूपए बकाया बकाया राशि की सख्ती से होगी वसूली

https;-स्कूल में सर्पदंश से 10 वर्षीय छात्र की मौत, दिए जांच के आदेश इलाज करने वाला डॉक्टर निलंबित

एसडीएम काशीराम बडोले ने बताया कि कलेक्टर को शिकायत (Complaint to Collector)मिली कि कुछ बदमाशों ने दलित परिवार को मंदिर में(Dalit family in temple) प्रवेश नहीं करने दिया। कलेक्टर ने पुलिस अधिकारियों को दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई(Take appropriate action against) करने का भी निर्देश दिए हैं।

https;-वर्तमान एवं पूर्व पंचायत प्रतिनिधियों पर एक करोड़ 91 लाख 50 हजार 466 रूपए बकाया बकाया राशि की सख्ती से होगी वसूली

इस मामले में दूल्हे संदीप गवले का कहना है कि उन्होंने मंदिर में शादी (Wedding in the temple)करने के लिए कलेक्टर को पूर्व स्वीकृति (Acceptance)दी थी, लेकिन जब शादी होने वाली थी, तो बदमाशों (Punks)ने गुरुवार को मंदिर के द्वार बंद कर दिए और अंदर घुसने नहीं दिया क्योंकि हम एक नीची जाति (Low caste)से आते हैं। गावले का कहना है कि हमने मंदिर में शादी की व्यवस्था के लिए कलक्टर से भी पहले मंजूरी मांगी थी, लेकिन फिर भी इसके  बाद हमारे साथ ऐसा हुआ।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here