मरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी जी के स्मृति में महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

महासमुंद वनडे ट्रॉफी का तीसरा मैच टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी रायपुर और नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के बीच मिनी स्टेडियम महासमुंद में हुआ.नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.
पहले बल्लेबाजी करते हुए नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने 32.5 ओवर में 92 रन बनाकर आल आउट हो गई.
नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के तरफ से बल्लेबाजी मे सचिन ने 31 रन और जस करण ने 23 रन बनाए।टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी रायपुर के तरफ से गेंदबाजी में सुधांशु वर्मा ने 4,प्रशांत सिंग 3 विकेट और अनुराग ने 2 विकेट लिए.

दूसरी पारी में 92 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी रायपुर की टीम 94 रन का लक्ष्य 4 विकेट खोकर मात्र 16.2 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर लिया और 33.4 ओवर रहते मैच जीत लिया. टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी अनुराग साहू ने 33 रन सोनल सिन्हा 23 रन और अविनाश राय ने 18 रन बनाए.
नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के तरफ से गेंदबाजी में सचिन ने 2 विकेट लिए। यह मैच टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी रायपुर ने 6 विकेट से जीता. टर्मिनेटर क्रिकेट ऐकेडमी रायपुर के तरफ से गेंदबाजी में 4 विकेट लेने वाले सुधांशु वर्मा को मैन ऑफ द मैच घोसित किया गया.

महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के संचालक एन.आई.एस. क्रिकेट कोच शबाब क़ुरैशी ने बताया कि आज के मैच में टॉस बी.एस.एन.एल अधिकारी  सतोष सोनी के द्वारा किया गया. कल का मैच महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी और दुर्ग 11 के बीच सुबह 9:30 को प्रारम्भ होगा सभी मैच मिनी स्टेडियम महासमुंद में होंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here