महासमुंद-खल्लारी/ छत्तीसगढ़ के किसान हित में पूरे छत्तीसगढ़ में होने वाले आंदोलन का कार्यक्रम और मोदी जी को लिखे जाने वाले पत्र का प्रारूप जारी करते हुये बागबाहरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष अंकित बागबाहरा ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के व्दारा रविवार 03 नवम्बर को राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी पी एल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व व सैकड़ों कांग्रेस जनों की उपस्थिति में हुई बैठक में एक वृहद आंदोलन की रूप रेखा बनाई गई है

इसी तारतम्य में ब्लाक स्तरीय आंदोलन धरना प्रदर्शन 8 नवम्बर को रायपुर संभाग के समस्त ब्लाक मुख्यालयो में प्रदर्शन किया जाएगा, जिला स्तरीय आंदोलन – धरना व प्रदर्शन 11 नवम्बर को रायपुर संभाग के समस्त जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं इस तरह से प्रदेश स्तरीय आंदोलन किसान हस्ताक्षर अभियान समस्त ब्लाकों में बूथ स्तर पर किसानों और आम जनों का हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए हस्ताक्षर युक्त पत्र 10 नवम्बर तक जिला मुख्यालय तथा 11 नवम्बर को जिला मुख्यालय से प्रस्थान कर 12 नवम्बर तक प्रदेश मुख्यालय पहुंचाना है। साथ ही इसी के आगे 13 नवम्बर को प्रदेश मुख्यालय से ए.आई.सी.सी. (AICC) नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करना निर्देशीत है।

इसी कड़ी में बागबाहरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण के द्वारा भी हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत सोमवार 4 नवम्बर को खल्लारी के साप्ताहिक बाजार स्थल से ब्लाॅक कमेटी के कोषाध्यक्ष तारेश साहू के द्वारा की गई। जिसमें उसके साथ साथ प्रमुख रूप से बरूण यादव, इन्द्र चौहान, कबीर साहू, रोहित यादव, इन्द्र चौहान, कबीर साहू, दीपक पटेल, मिल्लू साहू, डिगन रात्रे, मनहरण गुप्ता, राहूल कुलदीप, आदि उपस्थित थे। इसी कड़ी में बुधवार 6 नवंबर को बागबाहरा शहर व बागबाहरा ग्रामीण के द्वारा एक संयुक्त बैठक बागबाहरा ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 3 बजे से इस हस्ताक्षर अभियान और दिल्ली जाने को लेकर रखी गयी है जिसमें आगे की रणनीति भी बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here