काॅलेज में लंबित छात्रवृत्ति का किया गया भुगतान विद्यार्थियों ने विधायक का जताया आभार

महासमुंद। शासकीय महाप्रभु वल्लभाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय के विद्यार्थियों को लंबित छात्रवृत्ति का भुगतान कर दिया गया। छात्रवृत्ति का भुगतान करने में प्रयास करने पर विद्यार्थियों ने विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर का आभार जताया है।
गुरूवार को कुणाल चंद्राकर, देवेंद्र चंद्राकर, लक्की सिन्हा, नरेंद्र कुमार, तेजा साहू, खिलेंद्र साहू, मनोज नायक, सागर यादव, लालू सोनवानी, प्रतीक चंद्राकर, तरूण चंद्राकर, गुलशन कुर्रे, त्रिलोक साहू, मनीष निर्मलकर आदि विद्यार्थियों ने विधायक श्री चंद्राकर से मुलाकात की और छात्रवृत्ति मिलने पर उनका आभार जताया। विद्यार्थियों ने बताया कि शासकीय महाप्रभु वल्लभाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय के अनुसूचित जाति व जनजाति के व अन्य पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों को वर्ष 2018-2019 का छात्रवृत्ति अप्राप्त था।

https;-03 लाख 25 हजार रूपये के गांजा के साथ 2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

इस पर विधायक  चंद्राकर के संज्ञान में मामला आने पर उन्होंने उच्च कार्यालय में पत्राचार किया। बाद इसके अनुसूचित जनजाति के 466 विद्यार्थियों को 2322025 रूपए, अनुसूचित जाति के 443 विद्यार्थियों को 2226691 रूपए तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के 1039 विद्यार्थियों के लिए 2498635 रूपए स्वीकृत कर भुगतान किया गया है।

https;-अचानक बिल्डिंग से होने लगी 500 व 2000 नोटों की बारिश-जानिए

 शेर में किया पानी टंकी का लोकार्पण,गांवों में विकास की ओर सरकार का पूरा ध्यान-चंद्राकर

विधायक विनोद चंद्राकर ने ग्राम शेर में मुक्तिधाम निर्माण व पानी टंकी निर्माण का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि गांवों में विकास की ओर सरकार का पूरा ध्यान है। यही कारण है कि शहरों के साथ-साथ गांवों में भी सामान रूप से विकास किया जा रहा है।

https;-“पापी पेट के लिए”राष्ट्रीय स्तर के तैराक गोपाल चला रहा है चाय की दुकान

बुधवार को ग्राम पंचायत शेर में मुक्तिधाम निर्माण व पानी टंकी का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विनोद  चंद्राकर थे। अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य गोविंद साहू ने की। विशेष अतिथि के रूप में जनपद सदस्य मीना गिरजाशंकर चंद्राकर, सरपंच हरेंद्र साहू, सचिव जीवराखन बंजारे, चुड़ामणी चंद्राकर मौजूद थे।

https;डेढ़ करोड़ रूपये मूल्य का अवैध धान जब्त छापामार कार्रवाई में कलेक्टर व एसपी ने दी दबीश

अपने संबोधन में विधायक विनोद  चंद्राकर ने कहा कि ग्रामीणों की मांग व गांव की आवश्यकता अनुरूप विकास कार्य कराया जा रहा है। गांवों का सर्वांगीण विकास के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से मन्नू साहू, गोकूल निषाद, बहुर सिंग, सुखी राम साहू, ओंकार साहू, धनेश साहू, चिंता साहू, रामलाल नायक, सालिक राम नायक, सुनीता साहू, घनश्याम साहू, बलराम सहित बड़ी संख्या ग्रामीणजन मौजूद थे।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU