Home खास खबर आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्‍व कप आज से दक्षिण अफ्रीका में शुरू

आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्‍व कप आज से दक्षिण अफ्रीका में शुरू

ईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्‍व कप आज से दक्षिण अफ्रीका में शुरू हो रहा है। भारतीय टीम की कप्‍तानी प्रियम गर्ग कर रहे हैं। मौजूदा चैम्पियन भारत का सामना रविवार को ओवल में श्रीलंका से होगा। टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें भाग ले रही हैं जिन्‍हें चार ग्रुप में बांटा गया है। भारत को ग्रुप ए में रखा गया है।

https;-राष्ट्रपति ने निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में दोषी मुकेश की दया याचिका खारिज की

इस ग्रुप में भारत के अलावा न्‍यूजीलैंड, श्रीलंका और जापान की टीम है। जापान पहली बार किसी क्रिकेट विश्‍व कप में भाग ले रहा है। 2018 सहित भारत अब तक चार बार यह खिताब जीता है। प्रत्‍येक ग्रुप से दो-दो टीम सुपर लीग चरण में पहुंचेंगी। टूर्नामेंट का फाइनल जेबी मार्क्स ओवल, पोचेफस्ट्रूम में 9 फरवरी को होगा।

सानिया मिर्जा और नाडिया किचेनोक की जोड़ी हॉबर्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची

सानिया मिर्जा और नाडिया किचेनोक की जोड़ी हॉबर्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में महिला डबल्स के फाइनल में पहुंच गई हैं। इस जोड़ी ने सेमीफाइनल में तमारा जि़दानसेक और मैरी बाउज़कोवा को हराया.फाइनल में साइना और नादिया की जोड़ी का सामना शुवाई पेंग और शुवाई झांग से होगा। चोट के कारण क्रिस्‍टेन फ्लिपकेंस और अलिसन वैन उइत्‍वांक की जोड़ी के सेमीफाइनल से हटने के कारण पेंग और झांग की जोड़ी को फाइनल में पहुंचने के लिए वॉक ओवर मिला है।

सानिया ने करीब दो वर्ष के बाद टेनिस में वापसी की है। इससे पहले उसने अक्‍तूबर 2017 में चीन ओपन में भाग लिया था।

https;-भारतीय वायुसेना ने लद्दाख में फंसे 107 लोगों को बचाया,उत्तर भारत में व्यापक बारिश

हमसे जुड़े ;-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here