Ad
Home क्राइम अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने के थे फिराक में, वारदात के...

अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने के थे फिराक में, वारदात के पहले आए पुलिस की गिरफ्त में

साभारANI

बिहार: बोधगया पुलिस ने सात अपराधियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद, विदेशी मुद्रा, मोबाइल फोन बरामद किए गए है इस मामले पर राकेश कुमार, एसपी सिटी का कहना है कि “हमने एक आरोपी के कब्जे से प्रेस कार्ड भी बरामद किए हैं। आगे की जांच की जाएगी।”

शनिवार की देर रात काफी देर तक चली कार्रवाई में सात कुख्यात अपराधियों को पकड़ लिया गया है  इनके पास से विदेशी करेंसी, दो ऑटोमेटिक पिस्टल और एक लोडेड कट्टा की बरामद किया गया गई है। इसके अलावा कारतूस, चोरी की बाइक, प्रेस आईडी कार्ड व अन्य सामग्री भी मिले हैं.

सभी अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे.पुलिस की टीम ने बोधगया के परेवा गांव में चिह्नित स्थान पर छापामारा इस दरमियान अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी और वे वहां से भागने के फिराक में थे. पुलिस ने की टीम ने मुस्तैदी के साथ अलग-अलग दिशाओं से घेर कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया. विदेशी करेंसी के बारे में आरोपियों ने बताया कि उसे अर्जेंटीना के 6 लाख 68 हजार की विदेशी करेंसी एक व्यक्ति ने दी है. पुलिस उक्त युवक समेत कई की तलाश कर रही है. पूछताछ के बाद मिले आधार पर पुलिस की टीम लगातार छापा मार रही है.