एक नया राजनीतिक मोर्चा गोवा में ले रहा है आकार,जल्दी ही चमत्कार दिखाई देगा-संजय राउत

साभार ANI

विजई सरदेसाई गोवा फॉरवर्ड पार्टी नेता का कहना कि घोषणा करने के बाद सरकार बदलती नहीं है.यह अचानक होता है। महाराष्ट्र में जो हुआ, वह गोवा में भी होना चाहिए. विपक्ष को साथ आना चाहिए. हम शिव सेना के वरिष्ट नेता संजय राउत से मिले ‘महा विकास अगाड़ी’ का गठन किया गया है, जिसे गोवा तक भी बढ़ाया जाना चाहिए।

संजय राउत, शिवसेना: गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और गोवा के भूतपूर्व सीएम, विजई सरदेसाई 3 विधायकों के साथ, शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं. एक नया राजनीतिक मोर्चा गोवा में आकार ले रहा है, ठीक वैसे ही जैसे महाराष्ट्र में हुआ था। जल्दी ही गोवा में भी तुमको चमत्कार दिखाई देगा.

https;-आज फिर महिला का जला हुआ शव मिला,जंहा पर महिला डॉक्‍टर की मिली थी जली हुई लाश

https;-भारत मौसम विभाग ने शीत लहर को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित अन्य राज्यों के लिए जारी की सूचना-

वही इस मामले में गोवा के डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर का कहना है कि शिवसेना के साथ गठबंधन के लिए गोवा फॉरवर्ड पार्टी पर संजय राउत ने विजई सरदेसाई के साथ गठबंधन किया और चुनावों में गए, उन्हें पता चलेगा कि गोवा के लोग क्या हैं। संजय राउत सपना देख रहे हैं, वास्तविकता यह है कि गोवा में लोग एक मजबूत सरकार है भाजपा सरकार के काम को देखते हुए, कांग्रेस के 10 विधायक भाजपा में आए है प्रमोद सावंत मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे बढ़ा रहे हैं. हम न केवल इस 5 साल के कार्यकाल को पूरा करेंगे, बल्कि अगले 5 साल भी प्राप्त करेंगे.