Home छत्तीसगढ़ युवा IPS दिव्यांग पटेल ने संभाली जिले की कमान,फरियादी को मिलेगा विशेष...

युवा IPS दिव्यांग पटेल ने संभाली जिले की कमान,फरियादी को मिलेगा विशेष महत्व

थाना/चौकी/कार्यालय में आये फरियादी को विशेष महत्व देते हुए तत्काल रिस्पांस दिया जाना है

महासमुंद- जिला के नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल जो भारतीय पुलिस सेवा से है उन्होंने आज पुलिस अधीक्षक महासमुंद का पदभार ग्रहण किए है । नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यभार ग्रहण करते ही जिले के समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों एवं थाना व चौकी प्रभारियों की पुलिस कार्यालय सभागार में बैठक ली गई।

बैठक में उपस्थित जिले के सभी पुलिस अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया गया, इसके बाद बारी-बारी, जिले में अपराध की प्रकृति एवं गंभीर अपराधों के बारे में जानकारी, कानून-व्यवस्था की स्थिति, जिले के राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक एवं भौगोलिक स्थिति के साथ-साथ नक्सल गतिविधियों की भी जानकारी ली गई।

पुलिस अधीक्षक ने शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर सहायता राशि भेंट की

युवा IPS दिव्यांग पटेल ने संभाली जिले की कमान,फरियादी को मिलेगा विशेष महत्व

स्पंदन में पुलिस अधीक्षक रूबरू हुए अधिकारी/कर्मचारियों से

नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक ने महासमुंद पुलिस की आगे की कार्यशैली हेतु उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा की जिले में अपराध नियंत्रण, जन सेवा एवं सुरक्षा व फरियादी को तत्काल रिस्पाॅंस हमारी प्राथमिकता होगी।

दुर्व्यवहार करने वाले RMA की शिकायत कर्मचारियों ने की संसदीय सचिव से

नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने बैठक में उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये की थाना/चौकी/कार्यालय में आये फरियादी को विशेष महत्व देते हुए तत्काल रिस्पांस दिया जाना है। तस्करी संबंधी अपराध पर नियंत्रण हेतु बेहतर पुलिसिंग को बढावा दिया जाना है साथ ही बार्डर के थाना क्षेत्र के अंदरूनी मार्गो पर सतत चौकसी बरतने की आवश्यकता पर विशेष जोर देने निर्देश दिये गये।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »