Home देश यश मिश्रा लखनऊ में कुछ लोगों से कहा कि ” देखो मगर...

यश मिश्रा लखनऊ में कुछ लोगों से कहा कि ” देखो मगर प्यार से “

रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत और आलम ब्रदर्स द्वारा बन रही भोजपुरी फ़िल्म देखो मगर प्यार से की शूटिंग इन दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोर शोर से जारी है.

यश मिश्रा लखनऊ में कुछ लोगों से कहा कि

बालीवुड :- डायनेमिक स्टार यश मिश्रा लखनऊ में कुछ लोगों से ये कहते हुए देखा जा रहा है कि कहा कि ” देखो मगर प्यार से ” यह बात सुनकर आपकों थोड़ा हैरानी होगी पर यह बात सोलह आने सच्ची है ,वजह जानकर आप चौक सकते है क्योंकि यश मिश्रा लखनऊ में आजकल अनोखे स्टाइल से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे है और वे जमकर इसका लुत्फ़ उठा रहे हैं ।

यह दिलचस्प वाक़ये में नवाबों की नगरी में शाम के समय टहलते हुए यश मिश्रा ने सरेआम लखनऊ की सड़कों पर कुछ लोगों से कहा कि देखो मगर प्यार से । ऐसा सुनते ही वहाँ हास्य उतपन्न हो गया और लोग बाग घूमकर यश मिश्रा को निहारने लगे । यश मिश्रा अभी हाल फिलहाल ही अपने होम प्रोडक्शन्स की कई फिल्मों की शूटिंग करके फ्री हुए थे कि उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स शूटिंग के लिए लाइन लगी हुई है । यश मिश्रा भोजपुरी फिल्मों में इकलौते ऐसे स्टार हैं जो प्रोजेक्ट्स में लगातार व्यस्त चलते रहते हैं ।

यश मिश्रा लखनऊ में कुछ लोगों से कहा कि ” देखो मगर प्यार से “

रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत और आलम ब्रदर्स द्वारा बन रही भोजपुरी फ़िल्म देखो मगर प्यार से की शूटिंग इन दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोर शोर से जारी है । यश मिश्रा अभिनीत इस फ़िल्म में उनके को स्टार हैं श्रुति राव,डिम्पल सिंह, अनूप अरोरा,प्रकाश जैश, नीलम पांडेय,विजय गोस्वामी, कादिर शेख, राज द्विवेदी,फारुख अंसारी,दिनेश लहरी, कलामुद्दीन, प्रभा यादव,भारत सिंह ।

फ़िल्म देखो मगर प्यार से के निर्माता निर्देशक महमूद आलम हैं यह फ़िल्म एक त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धो पर आधारित फिल्म है। जिसके केंद्रबिंदु में हैं यश मिश्रा, पूरी कहानी इनके इर्दगिर्द ही घूमती रहती है। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि इस तरह की कहानी में यश किस प्रकार से अपनेआप को संतुलित कर पाते हैं।

इस फ़िल्म के सहायक निर्देशक – अमर गुप्ता, मोहन राजपूत और अक्षय, लेखक हैं एस के चौहान व संदीप कुशवाहा, फ़िल्म के गीत प्यारेलाल यादव,बाबर बेदर्दी व जाहिद अख्तर ने लिखे हैं जिन्हें संगीत से सजाया है प्रमोद गुप्ता ने । फ़िल्म के डीओपी हैं विजय मण्डल ।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द