कार्यकर्ता जब कर्मयोग से जुट जाता है तो हर मोर्चे पर सफल होता है-डी. पुरंदेश्वरी

बैठक में प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने पूछा,कब आही नवा बिहान? कार्यकर्ताओं ने कहा- हम लाबो नवा बिहान

महासमुंद- भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने महासमुंद ज़िला भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जब कर्मयोग से जुट जाता है तो हर मोर्चे पर सफल होता है। आप सभी तनमयता से मिशन 2023 के लिए अभी से जुट जाएँ।

कांग्रेस की असफलता को जनता के बीच अधिक से अधिक ले जाना होगा। इस समय देश के सामने कोरोना के साथ कांग्रेस भी एक समस्या की तरह है जिससे समाज को बचाने की जिम्मेदारी हमारी ही है। उन्होंने कार्यकर्ता से पूछा- कब आही नवा बिहान, तो इसके जवाब पर कार्यकर्ताओं ने कहा- हम सब मिलकर लाबो नवा बिहान, हम सबके एके हे अभियान।

कार्यकर्ताओं की बैठक में बनी रणनीति, बिल के विरोध में चलेगा हस्ताक्षर अभियान

कार्यकर्ता जब कर्मयोग से जुट जाता है तो हर मोर्चे पर सफल होता है-डी. पुरंदेश्वरी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि संगठन की शक्ति ही हमारी पहचान है, जितना हमारा संगठन होगा हम समाज के उत्थान के लिए कार्य करते रहेंगे। पार्टी के हर मोर्चे, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सहित सभी कार्यकर्ताओं को विजय छत्तीसगढ़ के लिए जुटना होगा। उन्होंने कहा प्रदेश संगठन द्वारा भविष्य की कार्ययोजना तय की गई है, जिसमे आप सब की भूमिका अहम है।

पीएम मोदी ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

कार्यकर्ता जब कर्मयोग से जुट जाता है तो हर मोर्चे पर सफल होता है-डी. पुरंदेश्वरी

असम में एनडीएफबी के सभी चारों गुटों के कार्यकर्ता गुवाहाटी में अपने हथियार रखे

प्रदेश महामंत्री व संभागीय प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि शक्तिकेन्द्र से लेकर बूथ तक हमें और कार्य करने की जरुरत है। हम जमीनी स्तर पर जितना मजबूत होंगे उतना लक्ष्य प्राप्ति की दिशा में हम अग्रसर हो सकेंगे। इस मौके पर भाजपा की ज़िला अध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी व संभाग प्रभारी जगन्नाथ पाणीग्रही सह प्रभारी अवधेश चन्देल ने भी अपने विचार रखे। तुमगांव में प्रदेश प्रभारी ने मंडल पदाधिकारियों की बैठक ली गई।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp- FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Twitter –DNS11502659

Facebook –dailynewsservices