Home छत्तीसगढ़ हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत नगर पंचायत तुमगांव का किया भ्रमण

हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत नगर पंचायत तुमगांव का किया भ्रमण

नागरिकों की समस्याओं से रूबरू हुए संसदीय सचिव, समस्याओं का किया गया मौके पर निराकरण

महासमुंद- हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत आज शुक्रवार को संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने नगर पंचायत तुमगांव का भ्रमण कर नागरिकों की समस्याओं से रूबरू हुए। उन्होंने नागरिकों की समस्याओं का मौके पर निराकरण कर सीसी रोड सहित विभिन्न मांगों पर नपं अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान विभिन्न वार्डों में संसदीय सचिव का नागरिकों ने स्वागत किया।

मानव के लिए रक्त सिर्फ मानव शरीर से प्राप्त होता है,इसे बनाया नही जा सकता,रक्तदान सर्वश्रेष्ठ दान-भेखलाल साहू

शुक्रवार 16 जुलाई को संसदीय सचिव ने हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत नगर पंचायत तुमगांव के वार्डों का भ्रमण किया। तुमगांव के भाठापारा वार्ड से अभियान की शुरूआत हुई। पदयात्रा करते हुए विभिन्न वार्डों का भ्रमण करते हुए वार्डवासियों से रूबरू हुए। यहां वार्डवासियों व एल्डरमेन हर्ष शर्मा ने वार्ड 15 गाड़ाघाट में गौठान निर्माण के लिए  ध्यानाकर्षित कराया। उन्होंने बताया कि शासन की महत्वाकांक्षी योजना नरूवा गरूवा घुरूवा बाड़ी के अंतर्गत नगर पंचायत तुमगांव में गौठान निर्माण किया जाना प्रस्तावित है। परंतु भूमि के अभाव में योजना का क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है।

तुमगांव क्षेत्र में वर्षो से किए गए अतिक्रमण को नगर पंचायत ने हटाया

हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत नगर पंचायत तुमगांव का किया भ्रमण

वार्ड 8 निवासी लोकनाथ जोगी ने आवास योजना के तहत लाभ दिलवाने तथा राशन कार्ड बनवाने की मांग रखी। इसी तरह कमलेश अजगले, संजय गहरवाल, शिवा पटेल ने वार्ड 12 में आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग की। वार्ड 13 की पार्षद उमा देवी नायक, पार्षद विजय बांदे, सलीम भाठी, थानूराम साहू, धर्मेंद्र धीवर, रामकिशोर अहिरवार आदि ने बाजारपारा के शासकीय प्राथमिक स्कूल को अंग्रेजी माध्यम स्कूल के रूप में उन्नयित करने ध्यानाकर्षित कराया। वार्ड नं तीन की महिलाओं ने सीसी रोड तथा वार्ड नंबर दो के नागरिकों ने नाली में स्लैब निर्माण की मांग की। जिस पर संसदीय सचिव ने नपं सीएमओ सौरभ तिवारी को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिया।

हम ऐसे मोड़ पर खड़े हैं जहां तीसरी लहर की आशंका लगातार जताई जा रही है-PM मोदी

हमर विधायक-हमर द्वार अभियान के तहत नगर पंचायत तुमगांव का किया भ्रमण

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू, विधायक प्रतिनिधि दाउलाल चंद्राकर, कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष ढेलू निषाद, जिपं उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, राशि महिलांग, अरूण चंद्राकर, अमर चंद्राकर, संजय शर्मा, अन्नू चंद्राकर, ओमप्रकाश यादव, विजय बांदे, कपिल साहू, गौतम सिन्हा, हर्ष शर्मा,

केके साहू, जितेंद्र यादव, नजरूद्धीन भाठी, धर्मेंद्र धीवर, आवेज खान,

सलीम भाठी, थानू साहू, दिलीप चंद्राकर, निखिल चंद्राकर, चुड़ामणी चंद्राकर,

ऋषि शर्मा, नायक सर, शिव यादव, छोटू अहिरवार, रमशीला धीवर, गिरजा धीवर,

धर्मेंद्र जांगड़े, संतोष धीवर, गिरधर आवड़े, शेषनारायण, संतोष साहू,

चेतन साहू, देवसिंग, मानिक साहू आदि मौजूद थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

Translate »