Home छत्तीसगढ़ विकास कार्यों के लिए मिली 96 लाख की स्वीकृति संसदीय सचिव का...

विकास कार्यों के लिए मिली 96 लाख की स्वीकृति संसदीय सचिव का जताया आभार

खरोरा से लभराखुर्द तक निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का पालन नहीं करने की शिकायत

विनोद चन्द्राकर3005

महासमुंद– संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से छह गांवों में विकास कार्यों के लिए 96 लाख की स्वीकृति मिली है। जिसमें नाली निर्माण सहित सीसी रोड का निर्माण किया जाएगा। इधर विकास कार्यों की सौगात मिलने पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

नर्सिंग होम व् निजी हॉस्पिटल कोविड 19 इलाज की दरें रिसेप्शन काउंटर पर रखे
kovid-19 कुल पॉजिटिव मामले का केवल 15.11 प्रतिशत ही सक्रिय मामला

संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर द्वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास की दिशा में शुरू से पहल की जा रही है। इसी तारतम्य में छह गांवों में विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए 96 लाख की स्वीकृति मिली है। जिसमें ग्राम बम्बूरडीह, बरेकेलकला, अमावस, टुरीडीह, बरभांटा व तेन्दुवाही में विभिन्न कार्य होना है। जिस पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, खिलावन साहू, मोहित ध्रुव, शेख छोटे मिया, खोम सिन्हा, दारा साहू, डागा साहू, शत्रुघन चेलक, मायाराम टंडन, लमकेश्वर साहू, विक्की पटेल, अतुल गुप्ता, श्यामलाल पटेल, धनीराम बंजारे, खेमराज ढीढी, बंजारी यादव, कमलनारायण दीवान, शोभाराम दीवान, प्रमोद दीवान, प्रताप मन्नाडे, सुरेश मन्नाडे आदि ने संसदीय सचिव का आभार जताया है.

निर्माण में गुणवत्ता की ओर ध्यान नहीं, संसदीय सचिव से शिकायत

खरोरा से लभराखुर्द तक निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का पालन नहीं करने की शिकायत शहरवासियों ने संसदीय सचिव चन्द्राकर से की है। नागरिकों ने संसदीय सचिव को बताया कि खरोरा से लभराखुर्द तक सड़क चौड़ीकरण व सौंदर्यीकरण का कार्य कराया जा रहा है। जिसमें विलंब होने के साथ ही गुणवत्ता की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जल निकासी के लिए नाली निर्माण के दौरान समुचित पानी नहीं डाला गया, जिससे सीमेंट उखड़ने लगी है। इसी तरह पवार ब्लाक भी टूटने लगा है। जिस पर संसदीय सचिव ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया.

दिव्यांगजन विवाह योजना:एक लाख रूपए प्रोत्साहन राशि का प्रावधान-
गंदगी मुक्त भारत अभियान: छत्तीसगढ़ राज्य को देश भर में मिला दूसरा स्थान

हमसे जुड़े :