Home खास खबर दिव्यांगों के दीपावली को रौनक बना रहा है यू ट्यूबर आरक्षक Shankar...

दिव्यांगों के दीपावली को रौनक बना रहा है यू ट्यूबर आरक्षक Shankar Nayak

यू ट्यूब से मिलने वाली अपनी उक्त 24,034 रुपये की राशि को दीवाली पूर्व जरूरतमंद दिव्यांग जनों की मदद के लिए स्व मुहिम चलाई

430610_090755

महासमुंद-जिला महासमुन्द पुलिस परिवार के डॉयल 112 पटेवा में कार्यरत जवान शंकर नायक का दिव्यांग जनों की मदद करता हुआ वीडियो लोगों में काफी प्रशंसा बटोर रहा है व् दिव्यांगों के दीपावली को रौनक बनाने में जुटा हुआ है यू ट्यूबर आरक्षक Shankar Nayak. जिला महासमुन्द में ड्यूटीरत जवान शंकर ने अपने नाम से एक यू ट्यूब चैनल Shankar Nayak की शुरुआत की ।

सेवानिवृत्त हुए उप पुलिस अधीक्षक को दी गई ससम्मान विदाई

इस यू ट्यूब चैनल में विभिन्न पहलुओ पर बनाया गया है जिसमे धार्मिक स्थल, वन्यजीव, शैक्षिक, स्वास्थ्यगत व् अन्य जानकारी का छायांकन किया है जिसके कारण Shankar Nayak के वीडियो को यू ट्यूबर के स्ब्क्राईबरो ने काफी सराहा है । इस वजह से यू ट्यूब की ओर से मिलने वाली पहली कमाई के तौर शंकर नायक को 24 हजार 34 रुपये प्राप्त हुए।

कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय ने राज्यों से प्रशिक्षण केंद्र में आधुनिक कोर्सों को विस्तार देने का कहा

डासना में एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग को बुझाने का कार्य अभी भी जारी

शंकर अपनी नाम के अनुरूप सहयोगी, जरूरतमंदों का मददगार और मानवता से ओतप्रोत इंसान है। शंकर नायक  वर्तमान में डायल 112 में अपनी महत्वपूर्ण जनसेवा कार्य मे तैनात है। यू ट्यूब से मिलने वाली अपनी उक्त 24,034 रुपये की राशि को दीवाली पूर्व जरूरतमंद दिव्यांग जनों की मदद के लिए स्व मुहिम चलाई।

उन्होंने अपने अलग अलग स्थान पर ड्यूटी के दौरान मिलने वाले दिव्यांग जनों को राशि भेंट करते हुए उनके चेहरों में मुस्कान लाने की छोटी सी मुहिम का श्री गणेश किया। इस दौरान जवान शंकर नायक द्वारा राजधानी रायपुर के 3, पिथौरा के 2, खल्लारी के 1, मुगई माता के 1 तथा पाली के 1 कुल 8 दिव्यांग जनों को कुल 24,034 रुपये की राशि भेंट की है.

महिला व बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को दी गई विदाई

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com