Home छत्तीसगढ़ बस्तर के शांत फिजा में घोला जा रहा दहशत का जहर-नपाध्यक्ष राकेश...

बस्तर के शांत फिजा में घोला जा रहा दहशत का जहर-नपाध्यक्ष राकेश चंद्राकर

कांग्रेस शासन के संरक्षण में नक्सल हिंसा में हो रही वृद्धि-राकेश

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा चलाएगी गांव चलो-घर घर चलो अभियान-राकेश

महासमुंद। बस्तर के शांत फिजा में घोला जा रहा दहशत का जहर वही बस्तर के आदिवासी क्षेत्रों में बीजेपी की बढ़ती जनाधार से कांग्रेस बौखला गई है। कांग्रेस शासन में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या कर बस्तर की धरती को लाल करने कार्य किया जा रहा है। उक्त बाते नगर पंचायत तुमगांव के नपाध्यक्ष राकेश चंद्राकर ने जारी प्रेस नोट मे कहा है

नपाध्यक्ष ने आगे कहा कि लुभावने जन घोषणा पत्र के बदौलत सत्ता में आई कांग्रेस की सरकार ने जनता को छलने का काम किया है। बीजेपी के शासन काल में जिस छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास हो रहा था, कांग्रेस ने उसे अपराध और नशे का गढ़ बना दिया है। उन्होंने कहा कि बस्तर वासियों को बीजेपी ने स्कूलों, कॉलेजों सड़कों, मेडिकल सुविधाओं की सौगत दी। कांग्रेस ने केवल जनता को ठगा है।

मलखंब खिलाड़ियों ने ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022’ में स्वर्ण, रजत व जीता कांस्य पदक

दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी, भाजपा नेता बुधराम करटाम, नीलकंठ कक्केम और अब भाजपा उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों द्वारा की गई हत्या को कांग्रेसी कुशासन का प्रतीक बताया है। उन्होंने कहा कि आदिवासी बाहुल बस्तर क्षेत्र में आदिवासियों की संस्कृति व अधिकार की लड़ाई में भाजपा के सिपाही जी-जान से जुटे हैं, साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं व केंद्र सरकार की जनहितैषी कार्यों से बस्तर क्षेत्र में भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ रहा है।

नपाध्यक्ष ने कहा कि बस्तर क्षेत्र में भाजपा शासन में जो विकास कार्य किया गया, उसे वहां के आदिवासी भूले नहीं है। उसके विपरित कांग्रेस शासन में आदिवासियों का धर्मांतरण, मिशनरियों द्वारा आदिवासियों से मारपीट कर धमकाया जा रहा है। जिसे कांग्रेस शासन संरक्षण दे रही है। वहीं, आवाज उठाने वाले आदिवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं का टारगेट कीलिंग कर नक्सलियों द्वारा बस्तर के शांत फिजा में दहशत गर्दी का जहर कांग्रेस के संरक्षण में घोला जा रहा है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द