Home छत्तीसगढ़ राईस मिलर्स के साथ ही हुई बैठक बारदाना शीघ्र जमा कराने के...

राईस मिलर्स के साथ ही हुई बैठक बारदाना शीघ्र जमा कराने के दिए निर्देश कलेक्टर ने

meeting- bb

बलौदाबाजार-कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने धान खरीदी की तैयारियों का जायजा लेते हुए आज जिले के सभी राईस मिलर्स के साथ बैठक की। बैठक में मुख्य रूप से बारदानों की व्यवस्था साथ ही धान परिवहन में हो रहें दिक्कतों की जानकारी हासिल करना था। कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने  दो टूक कड़े संदेश देतें हुए कहा है की जिस राईस मिल के पास जितना बारदाना लंबित है। उनको शीघ्रता पूर्वक सम्बंधित विभाग के पास जमा करा दे नही तो आने वाले समय मे कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही राईस मिलर्स द्वारा कुछ समस्याएं भी बतायी गयी जिस पर कलेक्टर ने आश्वासन दिए कि उनकी परिवहन सम्बंधित समस्याओं का शीघ्र ही निराकरण कर दी जाएगी।

कैबिनेट की बैठक कृषि उपज मण्डी (संशोधन) विधेयक-20 के प्रारूप का हुआ अनुमोदन

इस बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ फरिहा आलम सिद्की,सँयुक्त कलेक्टर लवीना पांडेय राईस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश केडिया उपस्थित थे। साथ ही इस बैठक में 63 राईस मिल ओनर्स को बुलाया गया था। जिसमें से बलौदाबाजार, भाटापारा,कसडोल एवं सिमगा से बड़ी सँख्या में शामिल थे।

अब अधिकारियों एवं कर्मचारियों की शत्-प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य होगी-

25 नवंबर तक सभी तैयारिया पूर्ण करनें के दिए निर्देश-

धान खरीदी खरीफ विपणन के लिए जिले में युद्ध स्तर की तैयारियां प्रारंभ कर दी गयी है। धान खरीदी तैयारियों का जायजा लेते हुए आज कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने बैंक प्रबंधक, समिति प्रबंधक एवं समिति पर्यवेक्षकों के साथ बैठक कर विस्तृत दिशा निर्देश कर्मचारियों को दिए है। उन्होंने सभी को धान खरीदी केंद्र में डेनेज की व्यवस्था को प्राथमिकता के साथ ध्यान देने के निर्देश दिए है। उन्होंने आगें कहा की राज्य शासन 1 दिसम्बर से धान खरीदी की शुरुआत करनें वाली है। पर हमें 25 नवम्बर तक हर हाल में धान खरीदी की सभी तैयारियां पूरी कर लेनी है।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com