Home उत्तर प्रदेश सौतेली माँ गुस्से में आकर कर दी 8 वर्षीय बच्चे की हत्या,...

सौतेली माँ गुस्से में आकर कर दी 8 वर्षीय बच्चे की हत्या, गिरफ्तार

सौतेली माता के साथ अपने घर में रहता था वह घर से अक्सर भागता रहता था

प्रयागराज-थाना बहरिया जनपद प्रयागराज अंर्तगत सौतेली माँ के द्वारा एक 8 वर्षीय बच्चे की हत्या करने के आरोप में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया,आरोपी के खिलाफ थाना बहरिया में अपराध क्रमांक 46/21 भादवि की धारा 302,201 के तहत कार्यवाही की गई।

22 लाख नकदी सहित,सोने के जेवर के साथ दो अन्तर्राज्यीय शातिर चोर गिरफ्तार

घटना की जानकारी इस प्रकार है मृतक अब्दुल खालिद पिता निसार अहमद वजीराबाद उर्फ कालूपुर थाना बहरिया प्रयागराज अपनी सौतेली माता के साथ अपने घर में रहता था वह घर से अक्सर भागता रहता था, वह 14 मार्च को शाम अंधेरा होने पर वह घर से भाग रहा था तो उसकी सौतेली माँ आरोपी यासमीन उसको खींचकर घर में लाने का प्रयास कर रही थी परंतु वह नहीं आ रहा था, तो क्रोधित होकर उसने मृतक अब्दुल खालिद की गर्दन को जोर से मरोड़ते हुए दीवार से सिर को जोरदार तरीके से टकरा दिया। चुकि वह 8 वर्ष का था इस कारण वह यह मार नहीं कर पाया और वहीं पर गिर पड़ा । आरोपी के द्वारा किए गए इस कृत्य के कारण बच्चे की गर्दन की हड्डी टूट गई थी और उसके सिर पर प्राणघातक चोटे आ गई थी जिसके कारण उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई।

भारत में बनी कोविड-19 वैक्सीन दुनिया के 71 देशों तक पहुंची

 सौतेली माँ गुस्से में आकर कर दी 8 वर्षीय बच्चे की हत्या, गिरफ्तार

51 करोड़ रुपये के फर्जी बिलों का कारोबार जयपुर में स्टेट GST एंटीइवेजन की कार्यवाही

आरोपी यासमीन जब यह जान चुकी कि बच्चे की मौत हो गई है तो वह अपने बचाव और घटना को छिपाने के उद्देश्य से मृतक के शव को घर के पीछे थोड़ी दूर पर स्थित पानी के गड्ढे में डाल दिया और यह सूचना फैला दी कि बच्चा घर से गायब है । आरोपी महिला ने थाने पर आकर बच्चे के घर से गायब होने तथा पानी में डूबने की मौत होने की सूचना दी ।

मृतक की सगी मां रजिया बेगम मौके पर जिसके द्वारा 16 मार्च को सौतेली माँ यासमीन के खिलाफ नाम दर्ज रिपोर्ट  थाना बरिहा में अपराध पंजीकृत कराया गया । विवेचना के दौरान मिले उपलब्ध साक्षी और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के द्वारा अपराध कबूल किए जाने पर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक गंगा पार के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी फूलपुर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार थाना बहरिया छोटे लाल यादव, चंद्रमा यादव, लालसा मौर्या व् अर्पित कुमार का सहयोग रहा ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »