Home देश फिल्म ‘धर्म अधर्म’ की शूटिंग आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर करेंगे दिनेश...

फिल्म ‘धर्म अधर्म’ की शूटिंग आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर करेंगे दिनेश लाल यादव निरहुआ

धर्म अधर्म आज के जमाने की कहानी है, जहां लोग गुमराह हो रहे हैं.

फिल्म 'धर्म अधर्म' की शूटिंग आम्रपाली के साथ मिलकर करेंगे निरहुआ

मुंबई:-देश में इन दिनों ‘धर्म अधर्म’ को लेकर कई तरह की बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच भाजपा के सांसद और फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ एक बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसका नाम ही ‘धर्म अधर्म’ है।

इस फिल्म की शूटिंग आगामी 20 अप्रैल से होने वाली है। फिल्म की शूटिंग बस्ती में होनी है जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। निरहुआ के साथ इस फिल्म में फीमेल लीड में होंगी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे। भोजपुरी सिने गलियारे में इस जोड़ी को बड़े पर्दे की जान कहा जाता है जो एक बार फिर से एक शानदार फिल्म लेकर आने की तैयारी में हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपुरी फिल्म धर्म अधर्म का निर्माण शिवराम फिल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है जिसके निर्माता शिवराम है और इस फिल्म के लेखक निर्देशक आर के शुक्ला हैं। इस फिल्म की कहानी को लेकर निर्माता-निर्देशक ने कहा कि धर्म अधर्म आज के जमाने की कहानी है, जहां लोग गुमराह हो रहे हैं। यह एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बनने वाली फिल्म है, जिसके लिए निरहुआ और आम्रपाली सबसे सटीक चॉइस है। उन्होंने बताया कि फिल्म के मुहूर्त के साथ ही गाने की रिकॉर्डिंग मुंबई में चल रही है।

कोडार बांध के समीप ग्राम बिरबिरा में बनेगा भव्य फिल्म सिटी,संस्कृति मंत्री भगत ने किया निरीक्षण

फिल्म 'धर्म अधर्म' की शूटिंग आम्रपाली के साथ मिलकर करेंगे निरहुआ

उन्होंने बताया कि फिल्म के सभी कर्णप्रिय गानों में संगीत सावन कुमार ने दिया है। फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ संजय पांडेय,एहसान खान,बृजेश त्रिपाठी,अयाज़ खान ,लोटा तिवारी, बबलू पंडित,विवेक पांडेय,राकेश कुमार,डॉ देवेंद्र कुमार,नीलम पांडेय, सूरज कुमार, डॉ वीरेंद्र त्रिपाठी और पंकज सोनी की भूमिका में हैं।

फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म में हीरालाल यादव का शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। सह निर्माता सत्येंद्र सिंह ,के पि दिनेश, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राकेश कुमार भोले बाबा और कॉस्टयूम फरदीन शेख द्वारा डिजाइन किया गया है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द