Home छत्तीसगढ़ केंद्र सरकार के इशारों पर महिला सांसदों के साथ धक्का मुक्की की...

केंद्र सरकार के इशारों पर महिला सांसदों के साथ धक्का मुक्की की घटना निंदनीय-राशि

महिला सांसदों को धक्का मुक्की व चोट पहुचाना उनके तानाशाही रवैयों को प्रदर्शित करता है

महासमुंद-भारतीय लोकतंत्र के मंदिर कहे जाने वाले संसद के उच्च सदन राज्यसभा में केंद्र सरकार के इशारों में मार्शलों द्वारा महिला सांसदों के साथ अपमानजन बर्ताव धक्का मुक्की की घटना, अत्यंत निंदनीय है..यह घटना सदन की गरिमा को कलंक लगाने जैसा है उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति में प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव पार्षद राशि महिलांग ने जारी प्रेस-नोट में कही है।

प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव महिलांग ने कहा कि सदन के मार्शलों द्वारा सत्ता में आसीन लोगो के इशारे में महिला सांसदों को धक्का मुक्की व चोट पहुचाना उनके तानाशाही रवैयों को प्रदर्शित करता है । एक तरफ इसी सरकार में बैठे लोग और उनका दल मातृ शक्ति स्वरूपा महिलाओं को माँ कौशल्या, देवकी ,यशोदा कहकर उनकी महत्त्वता का गुणगान करते थकता नही वही दूसरी ओर लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में इन्ही शक्ति स्वरूपा महिलाओं के साथ अपमान जनक घटनाओं को अघोषित रूप से अंजाम देने का कार्य किया जाता है ।

अपने जन्म दिवस पर दीपक ने 2 लाख 50 हजार व् आस्था ने 1 लाख रूपय दी सहायतार्थ राशि

sansad
fail foto

ऐसी घटनाओं ने इनके असली चेहरे की पहचान भारतीय जनमानस को करा दी है l महिला सांसदों के साथ घटना देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को शर्मसार व तार तार करने वाला है । लोकतंत्र में संसद को मंदिर की तरह परिभाषित किया गया है आज की यह घटना..से स्पष्ट हो गया है कि लोकतंत्र के मंदिर में पुजारी की जगह पाखंडी विराजमान है जो पवित्र मंदिर की गरिमा के विपरीत आचरण करने में तुले है।

PM किसान सम्मान निधि की राशि जिला के कई पात्र हितग्राही नही मिली ! ये है वजह

प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव ने घटना की कठोर शब्दो मे निंदा करते हुए कहा कि यह घटना लोकतांत्रिक मूल्यों की निर्मम हत्या करने जैसे प्रतीत हुआ है व सत्ता में

आसीन सरकार की कार्यशैली हिटलरशाही की भांति है जो लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ने

वालों को देशद्रोही का खिताब देती है और अपने नित हिटलरशाही फरमान रूपी

योजनाओ को जनता के सिर पर अनावश्यक थोप कर उनके जीवन के

अस्तित्व पर सवालिया निशान लगाने में तुली है ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »