Home छत्तीसगढ़ सामाजिक अलंकरण सम्मान से सम्मानित हुए अशोक साहू

सामाजिक अलंकरण सम्मान से सम्मानित हुए अशोक साहू

सामाजिक अलंकरण सम्मान से सम्मानित हुए अशोक साहू

महासमुन्द- विगत 17 जनवरी को सम्भाग स्तरीय साहू समाज के सम्मेलन हाईस्कूल मैदान में शहर के समाजसेवी कार्यकता अशोक साहू को सामाजिक अलंकरण सम्मान से सम्मानित किया गया । प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आथित्य में आयोजित साहू समाज के सम्भाग स्तरीय युवक युवती परिचय एवं अलंकरण समारोह के आयोजन में समाजसेवक अशोक साहू को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और सामाजिक पदाधिकारियों की उपस्थिति में प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मान किया गया ।

सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने लगातार 20 वर्ल्ड रिकॉर्ड प्राप्त कर बनाया एक नया रिकॉर्ड

ज्ञात हो कि अशोक साहू विगत 15 वर्षों से जिले की समाजसेवी संस्था मुक्तिधाम सेवा समिति के संस्थापक के रूप में अपनी 12 सदस्यीय टीम के साथ मिलकर लावारिस,गरीब ,अनाथ,बेसहारा परिवार के मृतकों के अंतिम संस्कार कार्य के साथ ,जरूरतमंदों को रक्तदान,श्रमदान,वृक्षारोपण ,वस्त्रदान जैसे समाजसेवा के कार्यो से लगातार जुड़े हुए है।

36 गढ़ के सरकारी अस्पताल में पहली बार हुआ ओपन हार्ट सर्जरी का सफल आपरेशन

कोरोना काल के समय मे भी मुक्तिधाम सेवा समिति सदस्यों के साथ अशोक साहू जनसेवा के कार्यो में सक्रिय रहे है। अशोक साहू को समाज गौरव अलंकरण से सम्मानित किए जाने पर उनके परिजनों ,इष्टमित्रों,शुभचिंतकों में हर्ष है और अशोक साहू ने समाज के सभी सम्मानीय पदाधिकारियों और सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया है ।

आंगनबाड़ी केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण,कार्यकर्ता-सहायिका को कारण बताओ नोटिस

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com