Home क्राइम रेसर 4 आयल चोरी मामले में सिटी कोतवाली ने 3 लोगों को किया...

रेसर 4 आयल चोरी मामले में सिटी कोतवाली ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

रेसर 4 आयल चोरी मामले में सिटी कोतवाली ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

महासमुन्द- बस स्टैंड स्थित चांडक पेट्रोल पम्प के गोडाउन से एचपीसीएल कम्पनी का रेसर 4  आयल का 170 डिब्बा कीमत 52,700 रूपयें की है, गोडाउन के दरवाजे का स्क्रू निकालकर चोरी करने के मामले में थाना सिटी कोतवाली द्वारा 03 लोगों को गिरफ्तार किया है उनके खिलाफ भादवि की धारा 457,380,34,411  के तहत् कार्यवाही की गई।

मिली जानकारी के अनुसार 19अगस्त को चांडक पेट्रोल पम्प के ओनर विठठ्ल दास चांडक पिता गुलाकी दास चांडक तुमगांव रोड़ महासमुंद द्वारा थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनके पेट्रोल पम्प जो विगत चार माह से बंद है के गोडाउन से एचपीसीएल कम्पनी का रेसर 4  आयल का 170 डिब्बा जिसकी कीमत  52,700 रूपयें की है, गोडाउन के दरवाजे का स्क्रू निकालकर कोई अज्ञात चोरी कर लिया है।

तेंदुआ शिकार मामले में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ Arms Act के तहत FIR दर्ज

रिपोर्ट पर से पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना सिटी कोतवाली एवं सायबर सेल की टीम को चोरो को पकड़ने के लिए  निर्देशित किया। पुलिस की टीम को मुखबीर से सूचना मिली  कि इदगाह भाठा देवार डेरा निवासी नागेश देवार एवं लीलाधर साहू द्वारा इंजन आयल किसी के पास बेचे है। इस सूचना पर से नागेश देवार एवं लीलाधर साहू को लाकर पुछताछ करने पर बताये कि लीलाधर साहू पूर्व में चांडक पेट्रोल पम्प में नौकरी करता था। पेट्रोल पम्प बंद होने के बाद भी उसका पेट्रोल पम्प में आना जाना लगा रहता था। गोड़ाउन में रखे इंजन आयल के बारे में जानकारी थी।

रेसर 4 आयल चोरी मामले में सिटी कोतवाली ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

जिसे चुराने हेतु नागेश देवार से साथ मिलकर चोरी करने की योजना बनाकर थोड़ी थोड़ी मात्रा में चोरी करते रहे। ये दोनो कार्टून में रखे इंजन आॅयल के डब्बे को निकालकर बोरी में रखे लेते थे एवं कार्टून को उसी स्थान पर यथावत् रख देते थे। उक्त सभी चोरी के इंजन आयल को गुलशन चैक स्थित मनोज आटो सेंटर के मालिक मनोज सोनबेर के पास 100 रूपयें के दर से बेच दिया था।

बिक्री के पैसे को दोनो आपस में बराकर बांटकर जुआ, शराब आदि मेें खर्च कर दिये थे।

18 खेल अकादमियों में तराशा जाएगा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को 2024 व् 2028 ओलिंपिक के लिए

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन में

अति0 पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्बुलकर साहू एवं अनु0अधिकारी (पु)

महासमुंद नारद सूर्यवंशी के निर्देशन में थाना प्रभारी शेरसिंह बंदे,

सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपूत, श्रवण दास, प्रकाश नंद,

मिनेश ध्रुव छत्रपाल सिन्हा, शुभम पांडे, पियूष शर्मा, लाला राम कुर्रे द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/