Home छत्तीसगढ़ बुंदेली चौकी के स्टॉफ द्वारा स्कूल के दीवालों का किया रंग-रोगन-अनुकरणीय पहल

बुंदेली चौकी के स्टॉफ द्वारा स्कूल के दीवालों का किया रंग-रोगन-अनुकरणीय पहल

बच्चों के मन मे पुलिस का जो डर है उसको हटाना है उनके बालमन में पुलिस की अच्छी छबि बने.

महासमुंद-बुन्देली पुलिस चौकी प्रभारी विकास शर्मा के अनुकरणीय पहल पर आज शुक्रवार को चौकी के स्टॉफ द्वारा स्कूल के दीवालों का रंग-रोगन किया गया और स्कूल खुलने के पूर्व साफ सफाई कर देने का जिम्मा उन्होंने उठाया है कोरोना संक्रमणकाल  के कारण लॉकडॉउन की स्थिति में स्कूले बंद है.

अभी उचित देखभाल नही होने के कारण घास आदि के कारण स्कूल में गंदगी आ गई है उसे स्कूल खुलने से पहले साफ-सुथरा कर देंगे.इस उद्देश्य के बारे में चौकी प्रभारी विकास शर्मा का कहना है बच्चों के मन मे पुलिस का जो डर है उसको हटाना है उनके बालमन में पुलिस की अच्छी छबि बने.स्कुल खुलने पर जब उन्हें पता चलेगा कि स्कूल की साफ सफाई को पुलिस वालों ने किया है !

डॉ.समन हबीब ने भारत की तीनों शीर्ष विज्ञान अकादमियों की फेलोशिप हासिल किया

ज्ञात हो कि कल चौकी क्षेत्र के सरपंचों कि एक मीटिंग गुरूवार को चौकी बुन्देली में आयोजित की .इस मीटिंग में क्षेत्र के  सभी महिला जनप्रतिनिधि स्वयं उपस्थित हुईं.

मीटिंग में चौकी प्रभारी विकास शर्मा ने कहा कि मैं स्कूल के आसपास सिगरेट या अन्य तंबाकू उत्पाद बेचने वालों को बर्दाश्त नहीं करूंगा ,अभी से आप स्कूल के आस-पास दुकान लगाने वालों को आगाह करें कि वो बच्चो को नशे की सामग्री न दें इसके साथ ही ग्राम सभा मे एक प्रताव पारित करें कि स्कूल के आस- पास का कोई दुकान वाला बच्चों को नशे की सामग्री न बेचें इस बात पर सभी सरपंच इससे सहमत थे.

दो कोरोना संक्रमित महिलाओं का सुरक्षित प्रसव, एक ने बेटी तो दूसरी ने बेटे को दिया जन्म –

miting
फ़ाइल् फोटो

11.58 लाख अराजपत्रित रेलवे कर्मचारियों को 78 दिनों के वेतन के बराबर मिलेगा बोनस

शासन के निर्देश से स्कूल खुले तो कोविड -19 के गाइडलाइन का कैसे पालन किया जाए इसके लिए ग्राम के स्कूल के प्रिंसीपल से संपर्क कर कोविड 19 के गाइडलाइन के पालन की व्यवस्था कैसे की जाए इस पर चर्चा करें.उन्होनें कहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन में हो सकता है या नही कही स्कूल छोटा न पड़े ,उसकी कैसे व्यवस्था करें आदि इस पर चर्चा करे.

IPL क्रिकेट मैच में सट्टा 03 सटोरिये से लाखो रूपये का सट्टा-पट्टी बरामद

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

Translate »