Home छत्तीसगढ़ निजी अस्पतालों की संख्या हुई चार कोविड ईलाज लिए, महासमुंद जिला में

निजी अस्पतालों की संख्या हुई चार कोविड ईलाज लिए, महासमुंद जिला में

महासमुंद के निजी आदित्य हॉस्पिटल में भी होगा कोविड का ईलाज

दो से 18 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिये कोवैक्सीन के परीक्षण की मिली मंजूरी
fail foto

महासमुंद -ज़िले में कोविड-19 के बढ़ते हुए संख्या और कोविड मरीज़ों को त्वरित और बेहतर उपचार के लिए अब सरकारी अस्पताल के साथ महासमुंद ज़िले के निजी अस्पतालों में ईलाज किया जा रहा है। आज ज़िला प्रशासन द्वारा महासमुंद के आदित्य हॉस्पिटल को कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए प्रशासन द्वारा अनुमति दी गई। अब ज़िले में कोविड का इलाज करने वाले निजी अस्पतालों की संख्या 4 हो गई है ।

इससे पहले कल शुक्रवार को महासमुंद ज़िले के तीन निजी अस्पतालों आरएलसी हॉस्पिटल महासमुंद और जैन हॉस्पिटल महासमुंद के साथ ही भारती हॉस्पिटल सरायपाली में कोविड मरीज़ों का ईलाज की अनुमति दी गई थी। इन चारो निजी अस्पतालों में आक्सीजन बेड की सुविधा के साथ अन्य ज़रूरी सुविधाएँ है ।

कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया की ज़िले के अन्य निजी अस्पतालों से भी सहमति ली जा रही है। ताकि कोविड के मरीज़ों को तुरंत ईलाज की सुविधा मिल सकें। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल सरकारी और निजी दोनों अस्पतालों में कोरोना का ईलाज हो रहा है। सरकारी अस्पतालों में इसके लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है। वहीं निजी अस्पतालों में सरकार की तय गाइडलाइन के मुताबिक कोविड ट्रीटमेंट (covid 19 treatment cost in chhattisgarh) फीस ली जाएगी ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/