Home छत्तीसगढ़ मरवाही में मिल रही जबरदस्त समर्थन से कांग्रेस की जीत पक्की-गिरीश देवांगन

मरवाही में मिल रही जबरदस्त समर्थन से कांग्रेस की जीत पक्की-गिरीश देवांगन

छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐसे ही गांव के रहने वाले है

0
138
Tremendous support

महासमुंद-मरवाही में मिल रही जबरदस्त समर्थन से कांग्रेस की जीत पक्की है. छग खनिज विकास निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन आज मरवाही विधानसभा के ग्राम पनकेटा में सघन जनसंपर्क कर सभा लिया.गांव पहुचने पर ग्रामवासियों ने आत्मीय स्वागत कर गिरीश देवांगन को कांग्रेस प्रत्याशी के जीत का आर्शीवाद दिया.

निगम अध्यक्ष देवांगन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी ने जो ऐतिहासिक स्वागत किया उससे अभिभूत हु मैं ह्रदय से आप सभी का आभार व्यक्त करता हु.छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐसे ही गांव के रहने वाले है और गांव के विकास के लिए कार्य कर रहे है.

बड़ी उपलब्धि-मुख्यमंत्री के नरवा कार्यक्रम को केन्द्र सरकार करेगी पुरस्कृत

Tremendous support

मंडी एक्ट में संशोधन किसानों के हितों संरक्षण की दिशा में सार्थक कदम-इदरीस

छग के सम्पूर्ण विकास के लिये प्रदेश में अनेक काम हो रहे है इसके अलावा संपूर्ण मरवाही का विकास योजनाबद्ध तरीके से होगा, जिला बनाने का उद्देश्य ही विकास को मरवाही के अंतिम छोर तक ले जाना है आप से निवेदन है मुख्यमंत्री के सुशासन को देखकर कांग्रेस के प्रत्याशी के के ध्रुव को जीत का आर्शीवाद देकर विकास में सहभागी बने.कार्यक्रम में पीसीसी सचिव सन्नी अग्रवाल,नवीन सिंग,रवींद्र राजपूत,अभिषेक बोरकर एवं टीम के सदस्य उपस्थित रहे.उक्त आशय की जानकारी कांग्रेस नेता आलोक चन्द्राकर ने दिया.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संकट के बावजूद त्यौहार पर वाहनों की हुई जमकर खरीदी-

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com