Home छत्तीसगढ़ कोडार बाँध के “राम घाट” में स्वच्छता अभियान,हमर भूईया व् The...

कोडार बाँध के “राम घाट” में स्वच्छता अभियान,हमर भूईया व् The enjoy grup द्वारा

स्वच्छता जागरूकता अभियान के तहत प्लास्टिक के कचरा का निपटान किया गया

महासमुंद-हमर भूईया और द एंजॉय ग्रुप के तत्वाधान में जिले के पर्यावरण संरक्षको, संस्था, समूहों द्वारा आज कल कोडार बाँध स्थित “राम घाट” में स्वच्छता जागरूकता अभियान के तहत प्लास्टिक के कचरा का निपटान किया गया।
उक्त कार्यक्रम सुबह 7:00 से प्रारम्भ कर 11:00 बजे समाप्त किया गया।

शासकीय कर्मचारियों को CM बघेल का तोहफा, मिलेगा 7 वें वेतनमान का तीसरा किश्त

कोडार बाँध के मंदिर परिसर के 100 मीटर की परिधि के प्लास्टिक कचरे, खाली बोतल की सफाई कर एकत्र प्लास्टिक और वेस्ट को तुमगांव नगर पंचायत ने मणिकंचन प्लास्टिक निपटान केंद्र भेजा गया। जहां इन प्लास्टिक को रिसायकल के लिए तैयार किया जावेगा। प्लास्टिक का उचित निपटान कर आस-पास के निवासी, पर्यावरण संरक्षको को स्वच्छता बनाये रखने का संकल्प कराया गया।

होली त्यौहार के लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देश,10 से ज्यादा लोगों के घूमने पर प्रतिबंध

कोडार बाँध के "राम घाट" में स्वच्छता अभियान,हमर भूईया व्  The enjoy grup द्वारा

NPPA ने मधुमेह रोधी दवाओं सहित 81 दवाओं का मूल्य किया निर्धारित

उक्त स्वच्छता कार्यक्रम में हमर भुइयां से नूरेन चंद्राकर, प्रशांत श्रीवास्तव, एन्जॉय ग्रुप से खेमू यादव और टीम, ग्रीन एंड क्लीन आर्मी से लोकेश चंद्राकर व साथी, आस्था संस्था से चेतन चंद्राकर, तुमगांव नगर पालिका की पूरी टीम के साथ पार्षद धर्मेन्द्र यादव, खल्लारी समिति से अशोक चंद्राकर, आदित्य नर्सिंग होम महासमुंद से डॉ.एच.बी.कालीकोटी एवं टीम, महावीर इंटरनेशनल से रितेश गोलछा, संवेदना महासमुंद से जे.के.चंद्राकर एवं टीम, आर.एस.एस. जिला संघ से चेतन साहू एवं टीम, कौव्वाझर स्वच्छता समिति से कामता यादव व बच्चे सहित कुल 150 की संख्या में पर्यावरण संरक्षक साथी उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने सभी पर्यावरण संरक्षक साथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »