Home छत्तीसगढ़ गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार में जूम्बा, योगा एवं खेलों की रही धूम

गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार में जूम्बा, योगा एवं खेलों की रही धूम

फिटनेस के लिए बच्चों के संग जमकर दौड़ लगाएं कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी गण

गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार में जूम्बा, योगा एवं खेलों की रही धूम

बलौदाबाजार- जिला मुख्यालय स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में सुबह 6 बजे गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में फिटनेस के लिए संदेश देने के उद्देश्य से कलेक्टर डोमन सिंह सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी गण बच्चों के संग जमकर दौड़ लगा। कार्यक्रम में जुम्बा,योगा एवं खेलों की धूम रही।

आयोजन का यह है उद्देश्य…

लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस दौरान पर्यावरण सरंक्षण के प्रति संदेश देने के उद्देश्य से पक्षियों के चारे पानी के लिए सकोरा का भी वितरण किया गया। इस आयोजन का उद्देश्य लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए किया गया। जिसकी शुरुआत योगा द्वारा की गई सूर्य नमस्कार कर सबने योग किया योग के बाद पेंशन क्लब द्वारा हास्य योगा कराया गया जिसका आनंद सभी ने लिया उसके बाद सभी अपने-अपने खेलों में बढ़ गए।

ड्रेस डिजाइन प्रतियोगिता बाम्बे टाइम्स फैशन शो वीक में पूर्वा के दो ड्रेस हुए सलेक्ट

गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार में जूम्बा, योगा एवं खेलों की रही धूम

सभी लोगों ने लिया हिस्सा

कलेक्टर ने बच्चों को रनिंग करवाया और स्वयं उनके साथ रनिंग की बच्चे बड़े उत्साहित थे बहुत से युवाओं ने क्रिकेट में अपना हाथ आजमाया कुछ ने फुटबॉल में उन्होंने अपना जौहर दिखाया एवं वॉलीबॉल में उन्होंने अपने आपको परखा। इसी तरह महिलाओं का ग्रुप था महिलाओं का और महिला अधिकारियों ने मिलकर डोजबॉल और कुछ मनोरंजनात्मक खेलखेला गया जिसमें सभी ने बहुत बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और बहुत इंजॉय किया उसके बाद कुछ बच्चों ने स्किपिंग रोप किया कुछ युवाओं और बच्चों ने कराटे सीखा,सभी बच्चों ने बुजुर्गों ने महिलाओं पुरुषों युवाओं सभी ने मिलकर जुंबा का आनंद लिया सभी मिलकर एक साथ जुंबा किया।

स्मृति के जिद को टाल नही सके CM बघेल पूरी की उनकी जिद को

गुड़मॉर्निंग बलौदाबाजार में जूम्बा, योगा एवं खेलों की रही धूम

अपील की गई लोगों से

राष्ट्रगान से कार्यक्रम का समापन हुआ। इस दौरान कलेक्टर डोमन सिंह द्वारा युवाओ,पत्रकारों,बच्चों,बुजुर्गों सहित महिलाओं को उन्होंने सकोरा वितरण किया और अपील की सभी से कि इसमें आप पक्षियों के लिए पानी और दाना की व्यवस्था करें और और लोगों को भी इसकी जानकारी दें कि हमें अपने अपने घर की छतों मे या बाहर गलियारे पर हमें पक्षियों के लिए दाना पानी की व्यवस्था करनी चाहिए।

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ डॉ फरिहा आलम सिद्की,डीएफओ के आर बढ़ई

सहित समस्त विभागों के जिला अधिकारी गण उपस्थित रहे। इसके साथ ही बड़ी सँख्या में

स्थानीय नागरिक,बच्चे,खेल संघ के पदाधिकारी,पेंशनर्स आदि  बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

हमसे जुड़े:-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द