Home छत्तीसगढ़ अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सीएम व् महिला आयोग के अध्यक्ष का पुतला...

अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सीएम व् महिला आयोग के अध्यक्ष का पुतला दहन

प्रदेश की कांग्रेस सरकार को महिला वर्ग विरोधी बताते हुए प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगने कहा

0
106

महासमुन्द – छत्तीसगढ़ प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डे के विरुद्ध की गई अमर्यादित टिप्पणी और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के द्वारा महिलाओ एवं लड़कियों को लेकर दिए गए विवादित बयान के विरोध में भाजपा ,महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ ने स्थानीय बरोंडा चौक में किरणमयी नायक और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को महिला वर्ग विरोधी बताते हुए अमर्यादित टिप्पणी के लिए प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगने कहा। भाजपा महिलामोर्चा जिलाध्यक्ष मीना वर्मा ने प्रदेश सरकार और उनके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में महिला आयोग के महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के पद पर आसीन आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक ने महिलाओं और लड़कियों के लिए ओछी और दूषित मानसिकता का परिचय देते हुए उनके चरित्र हनन का प्रयास किया है । एक महिला होने के बावजूद उनकी महिलाओं को लेकर गलत बयान कहा है । एक महिला होने के बावजूद लड़कियों का चरित्रहनन करने वाली नायक को इस पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नही है ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यसभा सांसद और प्रदेश की दिग्गज भाजपा नेत्री सरोज पांडे को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करके महिलावर्ग का अपमान करने में कोई कसर नही छोड़ी है । 2 वर्ष पूर्व सरोज पांडे ने प्रदेश की लोकसंस्कृति की परिचायक सुआ नृत्य का आयोजन कर प्रदेश की महिलाओं को एकता के सूत्र में पिरोकर एक ऐतिहासिक आयोजन किया था जिस पर आज प्रदेश सरकार के मुखिया भूपेश बघेल बदलापुर की राजनीति करते हुए सांस्कृतिक आयोजन को कमर मटकाना सम्बोधित कर रहे है ।

सीएम व् महिला आयोग के अध्यक्ष का पुतला दहन

ज्ञात है कि रक्षाबंधन पर्व पर राज्यसभा सांसद सरोजपाण्डे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रक्षासूत्र भेजते हुए कांग्रेस के घोषणा पत्र का पालन करते हुए महिला हित मे प्रदेश में शराबबंदी का उपहार मांगा था जिसे कांग्रेस की सरकार आज तक पुरा नही कर पाई है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नियंत्रण कांग्रेस के नेताओ और समर्थकों पर नही रह गया है और प्रदेश की कानून व्यवस्था की बिगड़ी हुई हालत किसी से छुपी नही है ।

महिला मोर्चा द्वारा आयोजित पुतला दहन के अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा,जिला उपाध्यक्ष योगेश्वर राजू सिन्हा,नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर,जिला मंत्री निरंजना शर्मा,सभापति पार्षद संदीप घोष, जिला सदस्य सन्तोष वर्मा,मण्डल महामंत्री मनीष बंसल,प्रकाश शर्मा, युवा मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी दिनेश रूपरेला, गोपाल वर्मा,राजेश्वरी तिवारी,सुरेखा कंवर,लक्ष्मी साहू,सुनीता साहू,नरेश नायक,द्रोपती नायक,भगवती करकसे,पुष्पा बाई,नन्दू जलक्षत्री,जतिन रूपरेला,उत्तरा प्रहरे, कादर राजपूत,खुशाल ठाकुर,अंकुश गौर,रोशन बग्गा,शिवा सोनी,तुषार वैष्णव,सिमरजीत सिंह,अनीश साहू,रूपेश साहू,आंनद साहू,नीतीश चंद्राकर,ज्योतिरादित्य चंद्राकर,प्रतीक चंद्राकर,सुमन शेन्द्रे,हेमंत बाघ सहित मंडल भाजपा सहित महिला ,युवा मोर्चा प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com