Home क्राइम दो कार से मिला पंद्रह लाख ₹ का गांजा,अंधेरे का फायदा उठाया...

दो कार से मिला पंद्रह लाख ₹ का गांजा,अंधेरे का फायदा उठाया कार सवार भागे,पुलिस कर रही है तलाश

दो कार से मिला पंद्रह लाख ₹ का गांजा

महासमुंद:-पुलिस को दो कार से पंद्रह लाख ₹ का गांजा मिला ,अंधेरे का फायदा उठाया कार सवार भाग गए जिनकी तलाश की जा रही है। दोनों कारों से करीब 100 किलो गांजा मिला है । अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना कोमाखान मे अपराध क्रमांक धारा 20(b) NDPS Act तहत् कार्यवाही की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार 06जून को पुलिस को मुखबीर से सूचना मिला की 02 व्यक्ति अलग-अलग एक सफेद स्वीप्ट कार मे अवैध रूप से गाजा रखकर विक्रय के लिए उड़ीसा राज्य की ओर से आ रहे हैं की सूचना पर  नर्रा नाका में घेराबंदी करते हुए पुलिस की टीम खड़ी थी ।

दो कार से मिला पंद्रह लाख ₹ का गांजा

टीम ने इस दरमियान देखा कि  02 व्यक्ति अलग-अलग स्वीप्ट कार आगे-पीछे आ रही थी जिसे घेराबंदी कर रोकने की कोशिश किया गया परंतु नहीं रुका और दोनों कार को अधिक तेज गति से भागने लगे । कार तेज गति होने से एक कार अनियंत्रित होकर नर्रा राटापाली मोड़ के पास खेत में जा गिरा एवं दूसरा कार मोड़ के पास बेर पेड़ से टकरा कर दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दरमियान दोनों वाहन के कार चालक अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन की चाबी लेकर फरार हो गए। पुलिस की टीम को दोनों कार से 100 किलो गांजा मिला जिसे जप्त किया गया। जप्त गाँजा का बाजार मूल्य पंद्रह लाख ₹ आँका गया है । उक्त कार्यवाही महासमुन्द पुलिस के द्वारा की गई।

किराना व फैंसी दुकान में लगी आग

महासमुंद। ग्राम बेलसोंडा में शुक्रवार-शनिवार की दरमियान रात एक किराना व फैंसी दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। वार्ड 17 बेलसोंडा निवासी हीरालाल ने बताया कि उनके घर में ही किराना और फैंसी की अलग-अलग दुकान है। फैंसी दुकान में जूता-चप्पल व कपड़े बिक्री के लिए रखे थे। शनिवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने दुकानों से धुंआ उठते देख खबर दी। जाकर देखा तो किराना और फैंसी दुकानों का सामान जलकर खाक हो चुका था।

किराना व फैंसी दुकान में लगी आग

दुकान में बिक्री के लिए रखे सभी सामान सहित कूलर, फ्रिज, सिलाई मशीन, आलमारी, फ्रीजर, जूता व कपड़े जलकर खाक हो गया था। हीरालाल ने इस मामले मे बताया कि शुक्रवार रात दुकान बंद कर वह दुकान के ऊपर घर में जाकर सो गया। आग लगने से दुकान से सटे मकान के कुछ हिस्सों में आग लगी जिससे वहां भी नुकसान हुआ है। दोनों दुकान मिलाकर कुल 12-13 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़